Share
शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित को पटेलनगर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि युवक ने प्रेमिका से दो लाख रुपये भी ठग लिए थे।

पुलिस के अनुसार पीड़िता एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। वर्ष 2012 में एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात सुधाकर व्यास निवासी छिद्दरवाला से हुई। उसने पीड़िता को बताया कि उसका रुद्रप्रयाग और छिद्दरवाला में रेस्टोरेंट है।

दोनों की इस मुलाकात के बाद नजदीकियां बढ़ने लगीं। सुधाकर ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद सुधाकर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच सुधाकर ने व्यापार में घाटा होने की बात कह कर उसे तीन किश्तों में दो लाख रुपये भी ले लिए।

आरोप है कि शादी करने की बात पर सुधाकर आनाकानी करने लगा। वर्ष 2015 में पीडि़ता ने यह बात अपने घर वालों को बताई तो दोनों के परिवारों में इस शादी को लेकर बातचीत हुई। दोनों पक्षों के राजी होने के बाद भी सुधाकर आनाकानी करता रहा।

युवती के मुताबिक एक महीने पहले सुधाकर ने अपना मोबाइल नंबर बदल दिया। जब पीड़िता उससे मिली तो सुधाकर उसे धमकियां देने लगा। इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है

 

Leave a Comment