Share
वृद्धा के गले से चेन लूट के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वृद्धा के गले से चेन लूट के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। रायपुर के नथुआवाला में वृद्धा के गले से चेन लूट के आरोपित को पुलिस ने कचहरी के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लूटी गई चेन भी बरामद कर ली।

एसपी सिटी पीके राय ने बताया कि बीती 24 अक्टूबर को देवेश्वरी देवी उनियाल घर से बाहर किसी काम से निकली थीं। तभी बाइक सवार एक बदमाश उनके गले से सोने की चेन लूट कर फरार हो गया था।

मामले में उनके बेटे सुरेश उनियाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच एसएसआइ संजय मिश्र को सौंपी गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाश की पहचान हुई।

पता चला कि करम चंद पुत्र वेदपाल निवासी भारापुर भौरी, थाना बहादराबाद, जिला हरिद्वार शातिर चेन स्नेचर है। उस पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत हरिद्वार और देहरादून में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। मुखबिर तंत्र से पता चला कि करम चंद एक मुकदमे की पैरवी के लिए कचहरी आने वाला है।

इसके बाद उसे यातायात पुलिस कार्यालय के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से सोने की चेन भी बरामद कर ली गई है, जिसे वह बेचने वाला था।

वारदात के बाद चला गया था जेल

नथुआवाला में वारदात के बाद जब पुलिस ने दबिश तेज कर दी तो आरोपित करम चंद सहारनपुर भाग गया। वहां जमानत तुड़वा कर दोबारा जेल चला गया। जब लगा कि पुलिस ने तलाश करना बंद कर दिया है तो फिर से जमानत लेकर बाहर आ गया।

Leave a Comment