Share
नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

देहरादून। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। एक अन्य मामले में भी युवक को गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में आरोपितों की पहचान शोएब पुत्र आजाद निवासी कस्बा बनथ थाना व जिला शामली व फिरोज पुत्र अकबर निवासी शुजड़ू गली लिकड़ापट्टी, थाना व जिला मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। शोएब ही किशोरी को बहला-फुसलाकर मंजू ननकी पत्नी स्व.परविंदर सिंह निवासी छबीलबाग, कांवली रोड के मकान में ले गया था। शोएब जब दुष्कर्म कर बाहर आया तो फिरोज कमरे में दाखिल हुआ, लेकिन तब तक किशोरी वहां भाग निकली थी।

एसएसआई कोतवाली अशोक राठौड़ ने बताया कि शोएब व फिरोज कपड़े की फेरी लगाते हैं। पिछले चार साल से वह देहरादून में रह रहे हैं। मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ उन्हें कमरा किराये पर देने वाली मंजू का किरायेदारों का सत्यापन न कराने पर भी चालान किया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। विवेचक के सामने किशोरी ने बयान दर्ज करा दिए हैं।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित पेंटर गिरफ्तार

बदनाम करने और परिवार के लोगों को मार डालने की धमकी देकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के आरोपित पेंटर को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मूलरूप से बिजनौर का रहने वाला है। वह यहां चार साल से रीठा मंडी में किराये के मकान में रहता था।

कोतवाली पुलिस के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र की एक दुकान पर आरोपित पेंटर वसी पुत्र मकबूल निवासी मुंडला, थाना कीरतपुर, बिजनौर चाय पीने जाया करता था। दुकान पर मालिक की नाबालिग बेटी भी अक्सर बैठा करती थी। वसी ने उससे जान-पहचान बढ़ाई और झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो उसने डरा धमकाकर चुप करा दिया। घुमाने के बहाने सहस्त्रधारा रोड स्थित त्यागी होटल में भी ले जाने लगा। वहां भी उसके साथ दुष्कर्म करता। वसी के रोज-रोज के बुलाने से तंग आकर लड़की ने परिजनों को यह बात बता दी।

लड़की की मां ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। एसएसआई कोतवाली अशोक राठौड़ ने बताया कि मंगलवार को वसी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिग का मेडिकल भी कराया जा रहा है। जल्द ही उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Leave a Comment