Share
बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले दो भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

रुड़की: दो युवकों ने छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। पता चलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों की जमकर पिटार्इ की। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले एक व्यक्ति की छह साल की बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों ने अश्लील हरकत शुरू कर दी। उन्होंने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास भी किया। घटना मंगलवार रात उस वक्त की है। जब बच्ची घर के पास बने टॉयलेट में गर्इ। इसी बीच दोनों भाई ने उसे दबोच लिया और उसके साथ गलत हरकत करने लगे। बच्ची के शोर मचाने पर परिजनों ने दोनों भाइयों को पकड़कर उनकी जमकर धुनाई की, मौके पर जमकर हंगामा हुआ।

सूचना मिलने पर गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची और छेड़छाड़ करने वाले अंकित और उसके भाई मोनू को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि आरोपित भी वहां किराए पर ही रहते हैं और इनके मकान बच्ची के घर के पास ही हैं। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि ये दोनों शहर में ही किसी दुकान पर काम करते हैं। आरोपित पहले भी लड़की के साथ छेड़छाड़ कर चुके हैं। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Comment