Share
राजस्थान से दुल्हन को अगवा कर लाए युवक को पुलिस ने देहरादून में किया गिरफ्तार

राजस्थान से दुल्हन को अगवा कर लाए युवक को पुलिस ने देहरादून में किया गिरफ्तार

देहरादून। राजस्थान के सीकर जिले में बारात से फिल्मी अंदाज में दुल्हन को अगवा करने के आरोपित को देहरादून में गिरफ्तार कर लिया गया। वो यहां कचहरी में युवती के साथ कोर्ट मैरिज करने की फिराक में था। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि दोनों को सीकर से आई राजस्थान पुलिस टीम के सुपुर्द कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, सीकर में 16 अप्रैल को एक युवती शादी के बाद ससुराल के लिए विदा हुई। बारात घर से थोड़ी दूर पहुंची ही थी कि रास्ते में आधा दर्जन गाड़ियों से आए लोगों ने दुल्हन को असलहे के बल पर अगवा कर लिया। इस मामले में दूल्हे के परिवार की ओर से सीकर में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

इस बीच राजस्थान पुलिस को भनक लगी कि दुल्हन के अपहरण का आरोपित अंकित इस समय देहरादून में है और युवती से कोर्ट मैरिज करने की फिराक में है। इसकी जानकारी राजस्थान पुलिस ने देहरादून पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने कचहरी के आसपास सादे वेश में पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया। दोपहर के समय मैरिज ब्यूरो में एक युवक और युवती आते दिखाई दिए। दोनों से जब पूछताछ की गई तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस को दोनों को लेकर शहर कोतवाली पहुंची, जहां अभिलेखीय औपचारिकता पूर्ण करने के बाद दोनों राजस्थान पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

Leave a Comment