Share
पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन लोग गिरफ्तार

ऋषिकेश। पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। साथ ही गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से तीन लग्जरी कार और पांच बुलेट बरामद की गई हैं।

कोतवाली में पुलिस उपाधीक्षक बीएस रावत ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ऋषिकेश से तीन बुलेट और हरिद्वार से दो बुलेट समेत हरियाणा से एक फॉर्चूनर कार, एक स्कॉर्पियो और एक इंडिगो कार चोरी हुई थी। जिसको लेकर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने आरोपितों की धर पकड़ के लिए दबिश दी और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम अनुराग शर्मा उर्फ अनुज उर्फ पंडित पुत्र अशोक कुमार शर्मा निवासी संजय गांधी कॉलोनी मकान नंबर 60 मकतूल पुरी रुड़की, रवि पुत्र भीम सिंह ग्राम नोजल थाना शामली उत्तर प्रदेश हाल निवासी कृष्णा कॉलोनी गली नंबर 27 रुड़की हरिद्वार, शेखर पुत्र मांगेराम निवासी ग्राम कगुवाली थाना मंगलौर जिला हरिद्वार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनका एक साथी गौरव उर्फ फौजी पुत्र मुनेश ग्राम तेलीपुरा थाना बेहट जिला सहारनपुर अभी फरार है। पुलिस के मुताबिक बरामद वाहनों की कीमत लगभग 55 लाख है। एसएसपी ने पुलिस टीम को 2500 रुपए नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Leave a Comment