Share
फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर तैयारी जोरों पर, पहली बार साथ दिखेंगे आलिया और सलमान

फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर तैयारी जोरों पर, पहली बार साथ दिखेंगे आलिया और सलमान

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर तैयारी जोरों पर है। करीब दो दशक बाद सलमान खान और भंसाली एक साथ काम करने जा रहे हैं और इन दोनों के साथ पहली बार आलिया भट्ट। इस फिल्म को देश के कुछ धार्मिक शहरों में शूट करने की योजना है।

जानकारी के मुताबिक़ हाल ही में संजय लीला भंसाली चार दिन के लिए हरिद्वार, ऋषिकेश और उत्तरकाशी गए थे। हरिद्वार में उन्होंने माया देवी मंदिर में दर्शन किया। उन्होंने ऋषिकेश और हरिद्वार के कई लोकेशंस देखीं और उन्हें पसंद भी आई हैं। ऋषिकेश में वो गलियों में गए, कुछ आश्रमों को देखा और घाट पर भी गए। भंसाली ने घाट किनारे के बने कुछ घरों को भी देखा और बाद में गंगा आरती में भी भाग लिया। ये भी जानकारी है कि भंसाली अपनी फिल्म की शूटिंग वाराणसी में भी करेंगे। हालाँकि अभी तक उन्होंने कुछ फाइनल नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक इंशाअल्लाह की कहानी रोमांटिक तो होगी लेकिन ऐज़ डिफ़रेंस के साथ l सलमान खान 40 से 45 साल के एक बिज़नेसमैन होंगे और आलिया भट्ट 20 साल की उम्र की एक लड़की जिसकी हीरोइन बनने के तमन्ना है l

भंसाली ने सलमान खान के साथ 1999 में आई हम दिल दे चुके सनम में काम किया था और बाद में सावरिया में उनका कुछ देर का रोल था। बाद में दोनों के बीच मनमुटाव हो गया लेकिन हाल के दिनों में दोनों मिले और सलमान ने भंसाली के साथ काम करने के लिए हां कर दी। इस फिल्म में उनकी हीरोइन आलिया भट्ट होंगी, जो पहली बार दोनों के साथ काम करेंगी। ये फिल्म एक प्रेम कहानी होगी लेकिन इसका एक पीरियड कनेक्शन भी होगा।

सूत्रों के अनुसार सलमान की यह फिल्म अगले साल यानि 2020 में रिलीज़ होगी, वह भी ईद के मौके पर। पहली बार होगा कि ईद के मौके पर सलमान और अक्षय कुमार एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के साथ रोहित शेट्टी निर्देशित अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होगी।

Leave a Comment