Share
दून की प्रियंका नेगी को मिला ‘बेस्ट लाइव परफॉर्मर-2018’ अवार्ड

दून की प्रियंका नेगी को मिला ‘बेस्ट लाइव परफॉर्मर-2018’ अवार्ड

देहरादून: ‘रोमियो एंड बुलेट’ बॉलीवुड फिल्म समेत कई लोकप्रिय एलबमों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकीं दून की प्रियंका नेगी की झोली में एक बड़ी उपलब्धि आई है। प्रियंका नेगी को इस साल का ‘बेस्ट लाइव परफॉर्मर-2018’ अवार्ड मिला है। प्रियंका को यह अवार्ड 1500 से ज्यादा गाने व बेस्ट लाइव परफॉर्मेंस के लिए दिया गया है। इस अवार्ड की रेस में बॉलीवुड के कई बड़े सिंगर भी शामिल थे।

देहरादून के विजय पार्क निवासी प्रियंका नेगी ने बताया कि 13 मई को जयपुर में इवेंट एंड एक्सपीरियंसेस मैनेजमेंट एसोसिएशन (ईमा) की ओर से कई कैटेगरी में अवार्ड दिए गए हैं। इसमें बेस्ट एक्टर, बेस्ट कोरियोग्र्राफर, बेस्ट लाइव परफॉर्मर समेत कई अन्य अवार्ड शामिल हैं।

प्रियंका ने बताया कि बेस्ट लाइव परफॉर्मर फीमेल कैटेगरी में उन्हें चुना गया है। यह उनका पहला बड़ा अवार्ड है। उन्होंने बताया कि वो व्यस्त शेड्यूल के कारण जयपुर में हुए अवार्ड शो में जा नहीं पाई। इसका थोड़ा अफसोस जरूर है, लेकिन अवार्ड पाकर वे काफी उत्साहित हैं। बता दें कि प्रियंका नेगी इंडियन आइडल सीजन-4 की टॉप फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।

‘फेमस’ में सुनाई देगी आवाज

प्रियंका नेगी ने बताया कि एक जून को रिलीज होने जा रही ‘फेमस’ फिल्म में उनकी आवाज सुनने को मिलेगी। बताया कि फिल्म में जैकी श्रॉफ, जिमी शेरगिल समेत कई अन्य बड़े अभिनेता हैं। फिल्म में उन्होंने ‘तितरी..’ गाना गाया है। उन्हें उम्मीद है कि ये गाना युवाओं को काफी पसंद आएगा।

Leave a Comment