Share
प्रॉपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाकर पहले लूटा फिर की पिटाई, अज्ञात युवक-युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रॉपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाकर पहले लूटा फिर की पिटाई, अज्ञात युवक-युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून। राजपुर के एक प्रॉपर्टी डीलर को हनी ट्रैप में फंसाकर पहले उसे लूटा गया। फिर जमकर पिटाई करने के बाद उसके हाथ-पैर व मुंह बांधकर उसी की गाड़ी में थानों रोड पर बुराड़ी गांव के पास छोड़ दिया गया। स्थानीय लोगो की मदद से उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला गया और पुलिस को सूचना दी गई। मामले में राजपुर पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की तहरीर पर अज्ञात युवक-युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि मामले में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रॉपर्टी डीलर निशांत जैन निवासी इंदर बाबा मार्ग जाखन ने राजपुर थाने को बताया कि बीते बुधवार को उसे एक लड़की का फोन आया। उसने एक फ्लैट खरीदने की इच्छा जताई। इसके बाद निशांत की लड़की के साथ वाट्सएप पर चैटिंग हुई, जिसमें गुरुवार को फ्लैट दिखाने की बात तय हो गई। निशांत जैन का आरोप है कि गुरुवार शाम को वह आइटी पार्क के पास पहुंचे तो वहां लड़की उनसे मिली। इसके बाद वह उनकी गाड़ी में बैठ गई।

रास्ते में उसने कहा कि नजदीक में उसका फ्लैट है, वहां चल कर बात करते हैं। निशांत जैन लड़की के साथ जब उसके बताए फ्लैट पर पहुंचे तो वहां पहले से तीन-चार लड़के मौजूद थे। थोड़ी देर की बातचीत के बाद उन सभी ने कमरा अंदर से बंद कर उनसे मारपीट शुरू कर दी। उंगलियों में पहनी चार अंगूठियां और ब्रेसलेट के साथ जेब में रखे दस हजार रुपये लूट लिए।

इसके बाद हाथ-पैर और मुंह बांधकर उन्हीं की गाड़ी में पीछे की सीट पर डाल दिया। उन युवकों में से एक गाड़ी चलाते हुए रायपुर के थानो रोड पहुंचा। यहां बुराड़ी गांव के पास प्रॉपर्टी डीलर को छोड़कर वह भी फरार हो गया। काफी देर तक गाड़ी खड़ी देख आसपास के लोग वहां पहुंचे और जैन को मुक्त कराया। रात अधिक होने के कारण वह घर चले गए। शुक्रवार को निशांत जैन ने राजपुर पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर अज्ञात युवती और युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

एसओ राजपुर अरविंद सिंह ने बताया कि फ्लैट के आसपास और थानो रोड जाने के रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ उस मोबाइल नंबर की सीडीआर भी निकलवाई जा रही है, जिससे प्रॉपर्टी डीलर को फोन आया था।

Leave a Comment