Share
पुश्ता ढ़हने से पांच लोग घायल

पुश्ता ढ़हने से पांच लोग घायल

देहरादून। जनपद में बारिश का आज दूसरा दिन है इससे पूर्व सोमवार को भी दोपहर में राजधानी में जमकर हुई बारिश ने मौसम खुशगवार कर दिया था किन्तु कुछ देर की बारिश ने ही दून वासियों की फजीहत कर दी थी। जहां सोमवार को हुई बारिश से जगह-जगह जल भराव हो गया तो वहीं बारिश ने मानसून को लेकर प्रसाशन की तैयारियों की कलई भी खोल दी।

मंगलवार को भी बारिश का क्रम जारी है, देहरादून में सुबह से ही तेज़ बारिश का सिलसिला जारी है। वहीं एक परिवार पर ये बारिश कहर बन कर टूटी है। प्राप्त समाचार के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्रांतर्गत सुमन नगर, रस्तोगी गली में बचन लाल के मकान पर किराए पर रहने वाले परिवार के पांच लोग मकान के पीछे की दीवार का पुस्ता छत पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो महिलाएं व तीन बच्चे शामिल हैं।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य कर घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार मंगलवार को प्रातः भारी बारिश होने के कारण मकान के पीछे की दीवार का पुस्ता छत पर गिरने के कारण उसमें निवास कर रहे नवीन, अमन , निर्मला , आशा पत्नी बचन सिंह, प्रीती पत्नी रणजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें पुलिस द्वारा सुरक्षित निकाल कर उपचार हेतु दून चिकित्सालय भेजा गया। जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Leave a Comment