Share
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा,‘देश चाहता है कि डोकलाम व चीन पाकिस्‍तान गलियारे का मुद्दा उठाएं’

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा,‘देश चाहता है कि डोकलाम व चीन पाकिस्‍तान गलियारे का मुद्दा उठाएं’

मैंगलोर । कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चीन दौरे पर निशाना साधा है। राहुल ने पीएम के चीन दौरे पर कहा कि बिना एजेंडे वाले चीन दौरे की तस्‍वीर देखी है। बता दें कि राहुल कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

राहुल ने आगे कहा, चीन दौरे में प्रधानमंत्री मोदी तनाव में दिखे। उन्‍होंने पीएम को संबोधित करते हुए कहा, ‘देश चाहता है कि बातचीत के दौरान डोकलाम व चीन पाकिस्‍तान गलियारे का मुद्दा उठाएं।

रणदीप सुरजेवाला ने भी सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने कहा है कि चीन को सख्‍त संदेश देने में पीएम नाकाम रहे। उन्‍होंने ट्वीट में सवाल पूछा है कि क्‍या चीन में भारत के हितों को मोदी याद रखेंगे, डोकलाम मसले पर बात करेंगे। एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने कहा कि अपने मित्र शी चिनफिंग से गले मिलते हुए मोदी भारत के हितों को याद रख पाएंगे।

बता दें कि डोकलाम विवाद के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग वुहान के हूबे प्रांतीय म्यूजियम में मिले। दोनों नेताओं ने गर्मजोशी से एक-दूसरे से हाथ मिलाया। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच बैठक हुई। जिसमें दोनों देशों के प्रतिनिधि भी शामिल रहे।

Leave a Comment