Share
यमकेश्वर विधानसभा के आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक ऋतु खंडूड़ी ने सुनी लोगों की समस्याएं

यमकेश्वर विधानसभा के आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक ऋतु खंडूड़ी ने सुनी लोगों की समस्याएं

ऋषिकेश। यमकेश्वर विधानसभा के ग्राम पंचायत बूंगा के वीरकाटल में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक ऋतु खंडूड़ी ने लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने क्षेत्र में बरात घर के लिए विधायक निधि से छह लाख रुपये तथा पेयजल लाइन की मरम्मत के लिए साढ़े तीन लाख रुपये देने की घोषणा की।

भाजपा नेत्री एवं यमकेश्वर विधायक ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ वीरकाटल, बैरागढ़, कुमार्था, वीरकाटल व मंगल्या गांव को सड़क मार्ग से जोड़ने के लिए अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने विभाग के अधिकारियों को इन गांवों को जल्द से जल्द सड़क से जोड़ने के निर्देश दिए।

उन्होंने ग्राम मागथा में पेयजल लाइन मरम्मत के लिए तीन लाख , वीरकाटल में आपदा में क्षतिग्रस्त पुलिया के लिए पांच लाख, मांगल्या गांवों के राजकीय प्राथमिक विद्यालय की चहारदीवारी के लिए दो लाख रुपये देने की घोषणा की।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि बिजेंद्र बिष्ट, मीडिया प्रभारी अलकेश कुकरेती, युवा मोर्चा जिला मंत्री नीरज कुकरेती, मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह रौथाण, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष नितिन बड़ोला, प्रधान संगठन अध्यक्ष दिनेश भट्ट, सोहन लाल भट्ट, मंडल महामंत्री मदन भटकोटी, धर्मवीर पंवार, अजय रावत, विरेन्द्र रावत, ग्राम पंचायत बुंगा तुलसी राम भट्ट, मनोज नेगी, हरेंद्र रौथाण, विजय सिंह बिष्ट, कांति देवी, सुशीला देवी, कमलेश्वरी देवी, सुंदरी देवी, फोन्धी देवी, सरिता देवी, सुलोचना देवी, विषनी देवी आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment