Share
वसंत विहार स्थित ईजी डे में चोरी का खुलासा, आरोपित पूर्व सिक्योरिटी गार्ड निकला।

वसंत विहार स्थित ईजी डे में चोरी का खुलासा, आरोपित पूर्व सिक्योरिटी गार्ड निकला।

वसंत विहार स्थित ईजी डे स्टोर में चोरी का आरोपित वहां का पूर्व सिक्योरिटी गार्ड निकला। पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार करते हुए उसके घर से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। आरोपित सिक्योरिटी गार्ड मूलरूप से आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है।

बता दें, ईजी डे स्टोर के मैनेजर दीपक काला ने मंगलवार को पुलिस को सूचना दी कि स्टोर में चोरी हो गई है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि चोर स्टोर के एग्जास्ट फैन को उखाड़ कर घुसा था। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध की तस्वीर कैद हो गई थी।

इस आधार पर आरोपित की पहचान हरिकेश पुत्र हवलदार निवासी ग्राम पंदाह थाना नयानगर, आजमगढ़ के रूप में हुई। स्टोर के कर्मचारियों ने बताया कि हरिकेश को कुछ हफ्ते पहले ही नौकरी से निकाल दिया गया था। उसकी तलाश में पुलिस ने उसके मीठीबेरी, प्रेमनगर स्थित आवास पर दबिश दी तो वहां से चोरी का माल बरामद हो गए।

पूछताछ में उसने बताया कि नौकरी से निकाले जाने के कारण उसके खर्चे पूरे नहीं हो पा रहे थे। वह स्टोर में ड्यूटी कर चुका था, इसके चलते वहां के बारे में पूरी जानकारी उसके पास थी। उसने बताया कि अंदर दाखिल होने के बाद कई कैमरे उसने बंद कर दिए थे और लॉकर तोड़ने का भी प्रयास किया था। लॉकर न टूटने पर वह महंगे सामान लेकर वहां से निकल गया। एसओ ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Comment