Share
रोहित रॉय की ज़िन्दगी में आया ये बड़ा बदलाव

रोहित रॉय की ज़िन्दगी में आया ये बड़ा बदलाव

मुंबई। रोहित रॉय इंडस्ट्री में लंबे समय से सक्रिय हैं। इन दिनों तो वह फिल्मों में भी लगातार नजर आ रहे हैं जिसमें कुछ समय पहले आई फिल्म काबिल में उनके काम की तारीफ़ भी हुई। वो फिटनेस पर भी काफी वर्क करते हैं और फिट होने का गुरू मन्त्र उन्हें सलमान खान ने दिया था।

कुछ लोगों को यह जानकर हैरानी हुई होगी कि ‘काबिल’ में रोहित अचानक ही बहुत फिट कैसे नज़र आये। इसके पीछे उन्हें सलमान खान से प्रेरणा मिली थी। जी हां, खुद रोहित ने यह बात स्वीकारी है कि सलमान खान ने ही उन्हें फिटनेस को लेकर रियलिटी चेक करवाया। रोहित बताते हैं कि जब वह काबिल फिल्म के लिए कास्ट किये गये थे तो उन्हें लगा कि उन्हें खुद की फिटनेस में बदलाव की जरूरत है, सो उन्होंने सलमान खान से मुलाक़ात की, जो रोहित के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई। सलमान ने रोहित को कई टिप्स दिए, जिसमें उन्हें डायट और वर्कआउट का खास ख्याल रखने को कहा। उस दिन के बाद से रोहित लगातार अपने वजन पर ध्यान दे रहे हैं।

रोहित बताते हैं कि सलमान ने उन्हें कहा कि वह काफी मोटे हो गये हैं और उन्हें अपने ऊपर ध्यान देना ही चाहिए। सलमान ने ही रोहित को कहा कि बिना कोई बहाना बनाये अपने शरीर पर मेहनत करें और उसी दिन रोहित ने तय किया कि वह अपने शरीर को लेकर अब लापरवाही नहीं करेंगे। रोहित ने इसके बाद फिटनेस क्लब ज्वाइन किया और अल्होकल, डेजर्ट और फ्राइड फ़ूड को अपनी लाइफ से आउट किया। डिनर में जीरो कार्ब लेना शुरू किया और अच्छी तरह से नींद भी। रोहित अब अपनी फिटनेस से संतुष्ट हैं और वह इसका श्रेय सलमान को देते हैं।

हाल ही में रोहित ने संजय लीला भंसाली के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है, जिसमें से वो एक नॉन-वायलेंट प्रोफ़ेसर की लव स्टोरी को डायरेक्ट भी करेंगे।

Leave a Comment