Share
रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म लुका छुपी ने पहले दिन की शानदार कमाई, कार्तिक आर्यन ने तोड़ा अपना रिकॉर्ड

रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म लुका छुपी ने पहले दिन की शानदार कमाई, कार्तिक आर्यन ने तोड़ा अपना रिकॉर्ड

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म लुका छुपी ने पहले दिन उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन करते हुए शानदार कमाई की है। लुका छुपी कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फ़िल्म बन गयी है।

ट्रेड जानकारों के मुताबिक पहली मार्च को रिलीज़ हुई लुका छुपी ने ₹8.01 करोड़ की कमाई पहले दिन की है। रिलीज़ से पहले जानकार मान रहे थे कि इस मंझले बजट की फ़िल्म को 5-6 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन मिल सकता है, मगर कार्तिक के नये-नये स्टारडम ने पूर्वानुमानों को ग़लत साबित कर दिया। अगर कार्तिक के अब तक के करियर को देखें तो यह उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग है।

  • कार्तिक ने 2011 की फ़िल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था। लव रंजन निर्देशित इस रॉम कॉम ने सिर्फ़ ₹92 लाख का कलेक्शन पहले दिन किया था।
  • 2013 में आयी आकाश वाणी को सिर्फ़ ₹35 लाख की ओपनिंग मिली, जबकि 2014 में रिलीज़ हुई सुभाष घई निर्देशित कांची को पहले दिन ₹85 लाख मिले थे।
  • 2015 में प्यार का पंचनामा 2 आयी, जिसने ₹6.80 करोड़ की कमाई पहले दिन की और ₹62 करोड़ कमाकर फ़िल्म सुपर हिट रही थी।
  • 2017 में कार्तिक गेस्ट इन लंदन में नज़र आये, इस फ़िल्म को महज़ ₹2.10 करोड़ की ओपनिंग मिली थी।
  • मगर 2018 कार्तिक के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। लव रंजन निर्देशित सोनू के टीटू की स्वीटी ने पहले दिन ₹6.42 करोड़ का कलेक्शन किया था, मगर फ़िल्म ने ₹108.71 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया और इसके साथ ही कार्तिक की 100 करोड़ क्लब में एंट्री हो गयी। अब कुछ ऐसे ही करिश्मे की उम्मीद लुका छुपी से भी की जा रही है।

डेब्यूटेंट लक्ष्मण उतेकर निर्देशित लुका छुपी में फैमिली ड्रामा है, जिसमें लिव-इन रिलेशनशिप के पहलू को ह्यूमर के साथ दिखाया गया है। फ़िल्म में कार्तिक और कृति के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक, अतुल श्रीवास्तव और अल्का अमीन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है, जिनकी पिछली फ़िल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी की नई दास्तां लिखी थी।

लुका छुपी की ओपनिंग ने इसके अच्छे भविष्य के संकेत दे दिये हैं। ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म से बेहतरीन कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Comment