Share
साहब बीवी और गैंगस्टर 3 को मिली उम्मीदों से कम की ओपनिंग

साहब बीवी और गैंगस्टर 3 को मिली उम्मीदों से कम की ओपनिंग

मुंबई । संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बनी फिल्म संजू भले ही ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सूची में शामिल हो गई हो लेकिन संजय दत्त का नाम हर किसी के साथ जुड़ना ‘मिडास टच’ नहीं होता और यही हुआ है संजय दत्त स्टारर साहब बीवी और गैंगस्टर 3 के साथ।

तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी साहब बीवी और गैंगस्टर 3 ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ़ डेढ़ करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। ऑफिशियल फिगर अभी आने हैं लेकिन ये उम्मीदों से बेहद कम ओपनिंग है। बड़े सितारों के आने के बाद इस एक्शन फ्रेंचाईजी से तीन से चार करोड़ की ओपनिंग की उम्मीद की गई थी लेकिन लगता है मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट, धड़क और संजू ने। … गैंगस्टर के तीसरे भाग को अच्छी शुरुआत से रोका है। आपको जानकार ताज्जुब होगा कि पांच साल पहले आई साहब बीवी और गैंगस्टर दे दूसरे भाग ने पहले दिन तीन करोड़ 50 लाख रूपये का बिज़नेस किया था। साल 2011 में जब इस फिल्म का पहला भाग आया था तो एक करोड़ की ओपनिंग मिली थी।

जेल की सज़ा काटने के कारण फिल्मों से दूर रहे संजय दत्त ने जब पिछले साल फिल्म भूमि से बॉलीवुड में वापसी की तो उस फिल्म को बड़ी असफलता मिली थी लेकिन उस फिल्म ने भी पहले दिन दो करोड़ 25 लाख रूपये का कारोबार किया था।

साहब बीवी और गैंगस्टर 3 ने अगर शनिवार और रविवार को अच्छे कलेक्शन नहीं लाये तो इस फिल्म को कोई नहीं बचा सकता।

सात साल पहले इस फिल्म का पहला भाग आया था जिसमें साहब यानि जिमी शेरगिल और बीवी यानि माही गिल थे और हर फिल्म के साथ कहानी में एक गैंगस्टर शामिल होता गया। पहली बार इस रोल को रणदीप हुडा ने किया था और दूसरी बार इरफ़ान ने । इस तीसरे भाग में संजय दत्त की एंट्री हुई है और साथ ही चित्रांगदा सिंह भी।ये फ्रेंचाईजी अब तक अपने डायलॉग, एक्शन और दमदार अभिनय के कारण ही दर्शकों के बीच पसंद बनी रही । फिल्म में इस बार दीपक तिजोरी को भी अहम् रोल दिया गया है।

इस बीच धड़क ने दूसरे शुक्रवार को दो करोड़ 61 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब फिल्म की कमाई 54 करोड़ 17 लाख हो गया है l

Leave a Comment