Share
बोले अमिताभ बच्चन सुषमाजी जैसों का रिक्त स्थान कभी नहीं भरता

बोले अमिताभ बच्चन सुषमाजी जैसों का रिक्त स्थान कभी नहीं भरता

Amitabh Bachchan बोले सुषमाजी जैसों का रिक्त स्थान कभी नहीं भरता, Anupam Kher की आंखों से छलके आंसू

नई दिल्ली, पूर्व विदेश मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज का मंगलवार की देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 67 वर्ष की थीं। इस दुखद खबर के आने के बाद से ही पूरा देश शोक में है। वहीं बॉलीवुड कलाकार भी इस खबर के आने के बाद दु:ख व्यक्त कर रहे हैं। मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लाइव करते हुए सुषमा स्वराज को लेकर बात की। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्वीट कर शोक जताया है।

अनुपम खेर ने अपने इस लाइव वीडियो में कहा कि मैं आश्चर्यचकित हूं। एक ईमानदार इंसान। भारत की केरिस्मेटिक और ऑनेस्ट लीडर थीं। मैं न्यूयॉर्क में हूं। अभी कैब में हूं। मैं नहीं रह पा रहा था। मुझे बात करना थी। सुषमा स्वराज के साथ अमेजिंग मेमोरी रही है। वे ग्रेटेस्ट ऑरेटर और स्पीकर थीं। उनके साथ अच्छा समय बिताया। यह आश्चर्य करने वाली खबर है। मुझे याद है कि हम स्वेरिंग सेरेमनी में मिले थे। उन्होंने कहा था कि अनुपम अच्छा करते हो। मिलने आओ। उन्हें वेद का बहुत अच्छा नॉलेज था। मुझे याद है कि एक कार्यक्रम में हम जब मिले थे तो उनकी तस्वीर मैंने साझा की थी जिसमें वे लाल कलर की साड़ी पहनी थीं। अभी मैं देश से दूर हूं। ओम शांति। इस लाइव वीडियो को करते हुए अनुपम खेर की आंखों से आंसू आ गए।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है जिसमें वे लिखते हैं कि सुषमाजी जैसों का रिक्त स्थान कभी नहीं भरता।

Twitter पर छबि देखें

आपको बता दें कि, अनुपम खेर के इस लाइव पर उनके फैंस ने भी सुषमा स्वराज के जाने पर दु:ख जताया है। बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वीडियो शेयर कर 370 हटाने का खुलकर समर्थन किया था। अनुपम पहले भी कई बार कश्मीर के मुद्दों को उठाते रहे हैं।

 

Leave a Comment