Share
सलमान खान ने फिल्म नो एंट्री की शूटिंग के लिए किया इनकार,जानिए पूरा मामला

सलमान खान ने फिल्म नो एंट्री की शूटिंग के लिए किया इनकार,जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जल्द ही अपने फैंस के लिए दबंग 3 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के अलावा भी सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म ‘किक’ का सीक्वल भी लेकर आ रहे हैं। इन सभी सीक्वल को देखते हुए हर किसी को इंतज़ार है कि सलमान कब 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ की शूटिंग करेंगे, लेकिन अब लगता है कि फैंस को और इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि सलमान ने शूट करने से इनकार कर दिया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर भी नज़र आने वाले हैं, लेकिन दोनों ही अपनी दूसरी कमिटमेंट के चलते व्यस्त हैं। एक जैसी डेट्स ना मिल पाने के कारण सलमान ने अनिल कपूर के बिना नो एंट्री की शूटिंग शुरु करने से इनकार कर दिया है।

नो एंट्री की शूटिंग रुक जाने के बाद अब सलमान ने 2014 मे आई अपनी फिल्म किक के सीक्वल किक 2 की तैयारी शुरू कर दी है। पहले की तरह इस बार भी फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले सलमान संजय लीला की फिल्म इंशाल्लाह के लिए भी इनकार कर चुके हैं, जिससे फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है। फिल्म इंशाल्लाह में सलमान और आलिया की जोड़ी पहली बार साथ नज़र आने वाली थी।

 आपको बता दें कि 2005 में रिलीज़ हुई फिल्म नो एंट्री ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने जानकारी देते हुए लिखा था, ‘2005 की सबसे बड़ी हिट फिल्म नो एंट्री ने अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं, जल्द ही हम और दुष्ट, शैतान और मनोरंजक नो एंट्री 2 देखेंगें’।

‘नो एंट्री 2’ से पहले सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘दबंग 3’ और ‘किक 2’ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म दबंग 3 जल्द 20 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Comment