Samsung W20 5G, 6 कैमरा से है लैस स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Samsung W20 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। इसे दिसंबर से सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत की जानकारी कंपनी इसकी उपलब्धता के समय ही देगी। इसका डिजाइन काफी हद तक Samsung Galaxy Fold की तरह होगा जिसे कुछ ही हफ्तों पहले ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। इसके फीचर्स भी काफी हद तक Galaxy Fold की तरह होंगे।

Samsung W20 5G फोल्डेबल के फीचर्स: यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस है। इसे व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को पावर देने के लिए 4235 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन चीन में 5G सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इस फोन को चीन के बाहर लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। फोन का मेन डिस्प्ले 7.3 इंच का QXGA+ डायनेमिक एमोलेड है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन QXGA+ है। इसका सेकेंडरी 4.6 इंच का HD+ सुपर एमोलोड डिस्प्ले है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1680 है।

यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और 12 जीबी की रैम दी गई है। इसमें 512 जीबी रैम दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Samsung One UI पर काम करता है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। कनेक्टविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, ग्लोनास, USB 3.1, NFC, वाई-फाई और VoLTE जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 6 कैमरा दिए गए हैं। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का ड्यूल-पिक्सल सेंसर है जो LED फ्लैश के साथ पेश किया गया है। इसका दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर (OIS) है। तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। यह अल्ट्रा-वाइड सेंसर और f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। जब डिवाइस को अनफोल्ड हो जाता है तो इसका फ्रंट फेसिंग कैमरा 10 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा 10 मेगापिक्सल का कवर कैमरा भी होगा जिसका अपर्चर f/2.2 होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *