Share
सचिव मुख्यमंत्री राजीव रौतेला ने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं और निराकरण का दिया आश्वासन

सचिव मुख्यमंत्री राजीव रौतेला ने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं और निराकरण का दिया आश्वासन

हल्द्वानी। सचिव मुख्यमंत्री राजीव रौतेला ने जनता दरबार में 50 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनीं और निराकरण का आश्वासन दिया। हल्द्वानी कैंप कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब रौतेला ने कहा कि अधिकांश समस्याएं जिला स्तर व तहसील स्तर की थीं। निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि लोग सचिव सीएम के जनता दरबार मे शासन स्तर पर लंबित समस्याओं को लेकर ही आएं, तहसील व जिला स्तर की समस्याओं को अधिकारियों से मिलें। अगर वहां पर समाधान नहीं हो रहा है तो मंडलायुक्त कार्यालय में कभी भी उनसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने 108 की हड़ताल को लेकर कहा कि इस मामले में संबंधित अधिकारियों से वार्ता की जाएगी। जल्द समाधान निकाला जाएगा। राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी के सरकारी अस्पताल में न्यूरो सर्जन न होने को लेकर उनका कहना था कि इस मामले में सरकारी प्रक्रिया चल रही है। कुछ अन्य विकल्प पर विचार किया जा रहा है, ताकि इलाज की सुविधा उपलब्ध हो सके।

सड़क, बिजली, पानी व स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं

सचिव मुख्यमंत्री के जनता दरबार में नैनीताल, उधम सिंह नगर, चंपावत जिले से लोग पहुंचे हुए थे। लोगों ने सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, पेयजल , शिक्षा, सफाई आदि समस्याओं के निराकरण की गुहार लगाई।

Leave a Comment