Share
घुटने में लगी गहरी चोट के कारण रन आउट हुए शेन वॉटसन

घुटने में लगी गहरी चोट के कारण रन आउट हुए शेन वॉटसन

नई दिल्ली। IPL 2019 का फाइनल भले ही मुंबई इंडियंस ने जीत लिया हो लेकिन, दिल जीतने के काम चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने किया था। आइपीएल 2019 के रोमांचक फाइनल में सीएसके के लिए बल्लेबाजी करने उतरे शेन वॉटसन का पैर आखिर में खून से लथपथ हो गया था। मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान फील्डिंग करते समय शेन वॉटसन के घुटने में गहरी चोट लगी थी। लेकिन, वॉटसन ने किसी को कुछ नहीं बताया।

ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ियों में शामिल शेन वॉटसन ने बिना किसी को बताए जल्दी-जल्दी में पैड पहने और मैदान में फाफ डुप्लेसिस के साथ आ गए। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स अपना चौथा खिताब जीतने से मात्र एक रन कम रह गया। उधर, सीएसके की ओर से शेन वॉटसन ने पहले ओवर से आखिरी ओवर तक बल्लेबाजी की और 59 गेंदों में 80 रन की पारी खेली, लेकिन घुटने में हो रहे दर्द के कारण वो रन आउट हो गए। इस तरह आखिर में चेन्नई की कोई खिलाड़ी विनिंग शॉट नहीं लगा पाया।

मुंबई इंडियंस एक बार फिर फाइनल मैच जीतकर चौथी बार आइपीएल चैंपियन बन गई। इस बीच तक किसी को नहीं पता था कि शेन वॉटसन को चोट लगी थी। हालांकि, मैच के एक दिन बाद उन्हीं की टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने खुलासा किया था कि शेन वॉटसन ने लहूलुहान पैर से बल्लेबाजी की और मैच के बाद उन्हें 6 टांके आए। इसकी तमाम तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल रहीं। चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इसका खुलासा किया। लेकिन अब शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलिया पहुंच गए और उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

शेन वॉटसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस को धन्यवाद कह रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने फैंस को प्यार देने के लिए भी शुक्रिया कहा है। वॉटसन ने कहा है पिछले कुछ दिनों में जो आपने मुझे प्यार और सपोर्ट दिया है उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। उधर, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस पर कमेंट किया है कि वॉटसन जल्दी ठीक हो जाओ। वहीं, फाइनल को लेकर कहा है कि ये अमेजिंग फाइनल था।

इस वीडियो के कैप्शन में शेन वॉटसन ने लिखा है कि हम अगले साल और मजबूत होकर लौटेंगे। बता दें कि इस सीजन के कुछ ही मैचों में वॉटसन के बल्ले से रन निकले थे। फाइनल, क्वालीफायर 2 के अलावा एक दो लीग मैचों में ही वॉटसन के बल्ले से सुनामी देखने को मिली थी।

Leave a Comment