शिल्पा शेट्टी पीएम मोदी की इस एडवाइजरी कमेटी में शामिल हुईं

पीएम मोदी की इस एडवाइजरी कमेटी में शामिल हुईं Shilpa Shetty, अब करेंगी ये काम

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। योग के जरिए शिल्पा शेट्टी फिटनेस को लेकर काफी काम कर रही हैं और उन्होंने एक फिटनेस ऐप भी लॉन्च की है। अब वो लोगों की फिटनेस के लिए केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगी। जी हां, शिल्पा शेट्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक एडवाइजरी कमेटी में शामिल किया गया है। यह कमेटी केंद्र सरकार के फिट इंडिया अभियान के लिए बनाई गई है, जिसमें शिल्पा शेट्टी को सदस्य बनाया गया है।

 

शिल्पा शेट्टी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी है कि माननीय प्रधानमंत्री जी की ओर से शुरू किए गए फिट इंडिया अभियान की एडवाइजरी समिति का मुझे सदस्‍य चुना गया है। उम्‍मीद करती हूं कि हर भारतीय को फिट रखने के आसान तरीके ढूंढने में मैं मदद कर सकूं और इस अभियान को और भी सफल बना सकूं।’ इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी सरकार के फिटनेस से जुड़े कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुकी हैं।

बता दें कि सरकारी अधिकारियों, भारतीय ओलिंपिक संघ (आईओए) के सदस्यों, राष्ट्रीय खेल महासंघ, निजी संस्थाओं और फिटनेस प्रमोटरों की मौजूदगी वाली समिति का गठन किया गया है जो ‘फिट भारत अभियान’पर सरकार को सलाह देगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अगस्त को इस अभियान को लॉन्च करेंगे। वहीं अगर शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद फिल्म ‘निकम्‍मा’ से वापस बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

फिट इंडिया मूवमेंट का मकसद देश के नागरिकों और विशेष रूप से छात्रों के दैनिक जीवन में शारीरिक गतिविधि/खेल को विकसित करना है। यह कार्यक्रम दूरदर्शन पर लाइव दिखाया जाएगा। फिट इंडिया कार्यक्रम को देशभर के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में भी बड़ी स्क्रीन पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में भी इसकी चर्चा की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *