Share
टिहरी में न्यायालय का सेट बनाकर हुई ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग

टिहरी में न्यायालय का सेट बनाकर हुई ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग

नई टिहरी : बिजली चोरी और बढ़े हुए बिलों की समस्या पर केंद्रित फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ में रविवार को टिहरी में न्यायालय का सेट बनाकर शूटिंग की गई। फिल्म में शाहिद कपूर एक गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं। बड़ी संख्या में स्थानीय कलाकारों ने भी शूटिंग में हिस्सा लिया। वहीं, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के सोमवार या मंगलवार को टिहरी पहुंचने की संभावना है। यामी भी फिल्म में वकील की भूमिका में हैं।

रविवार को टिहरी में न्यायालय परिसर का सेट बनाया गया था। जहां शिकायत निवारण प्रकोष्ठ में शाहिद कपूर पहुंचते हैं। वे यहां उपभोक्ता बिलों में अनियमितता एवं बढ़े हुए बिल की शिकायत करते हैं। शाहिद कपूर यहां लोगों के मुकदमे की पैरवी करते हैं। शूटिंग के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस तैनात रही। इससे पूर्व फरवरी में टिहरी में ही पहले शेड्यूल की शूटिंग भी की गई थी। जिसके बाद अब दोबारा अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए टीम शनिवार देर शाम ही टिहरी पहुंची है।

हालांकि, इससे पहले देवप्रयाग में भी फिल्म के कुछ दृश्य शूट किए गए हैं। बताया जा रहा है कि अभी टिहरी में ही कुछ दिन फिल्म की शूटिंग होगी। जबकि सोमवार या मंगलवार को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भी टिहरी पहुंचने की संभावना है। श्रद्धा फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका में हैं। जो शाहिद कपूर से प्यार करती है। बताया जा रहा है कि यामी गौतम भी जल्द ही टिहरी पहुंच सकती हैं। यामी भी फिल्म में एक वकील की भूमिका में हैं।

Leave a Comment