Share
मसूरी में माल रोड पर हुई फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग, लगी प्रशंसकों की भीड़

मसूरी में माल रोड पर हुई फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग, लगी प्रशंसकों की भीड़

मसूरी। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग इन दिनों मसूरी में चल रही है। फिल्म के कुछ दृश्य माल रोड एसबीआइ चौक पर शूट किए गए। शहीद स्थल के पास शूटिंग के दौरान प्रशंसकों की भीड़ से जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मार्ग खुलवाया।

शूटिंग में फिल्म के दृश्य के तहत जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर पैदल चलते हैं और एक कार उनके पास से तेजी से गुजरती है। तभी मृणाल अब्राहम को बचाने की कोशिश करती है। इतने में कार वहां से गायब हो जाती है और उनके पीछे चल रहे सुरक्षा कर्मी भी दोनों को ढूंढते हैं। सुरक्षा कर्मी उन्हें नहीं ढूंढ पाते हैं।

कुछ दृश्य शहीद स्थल के समीप स्थित रोपवे ट्रॉली में शूट किए गए। इसमें जॉन अब्राहम ट्रॉली में बैठते हुए गन हिल की ओर जाते हैं। शाम को अंधेरा घिरने पर कुछ दृश्य हैंपटनकोर्ट स्कूल व इलाहाबाद बैंक के बीच माल रोड पर भी शूट हुए। बाद में जॉन अब्राहम ने अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

जॉन की मसूरी में दूसरी फिल्म 

इससे पहले भी जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग मसूरी में हो चुकी है। इस फिल्म के दृश्य कुलड़ी क्षेत्र के तिलक मेमोरियल लाइब्रेरी व जॉर्ज एवरेस्ट एस्टेट में फिल्माए गए थे। अब बाटला हाउस दूसरी फिल्म है।

Leave a Comment