Share
शोरूम की खिड़की तोड़ किए कीमती कपड़े चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार

शोरूम की खिड़की तोड़ किए कीमती कपड़े चोरी, तीन आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: राजपुर रोड स्थित कपड़े के शोरूम की खिड़की तोड़कर घुसे चोर हजारों के माल पर हाथ साफ कर गए। शोरूम मालिक की तहरीर पर डालनवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की। जिसके बाद शाम को पुलिस ने तीन चोरों को हाथीबड़कला क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। उनके हवाले से चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अमित कुमार का राजपुर रोड पर प्रिंक इट नाम से कपड़ों का शोरूम है। वादी के मुताबिक, रात को वह शोरूम बंद कर घर चले गए। सुबह करीब नौ बजे जब वह शोरूम पहुंचे तो खिड़की टूटी मिली। भीतर जाकर देखा तो कीमती कपड़े गायब थे। सूचना पर मौके पर पहुंची डालनवाला पुलिस ने जांच पड़ताल की। चोरों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया गया।

टीमों ने क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया और मुखबिर की सूचना पर हाथीबड़कला क्षेत्र से तीन आरोपितों को माल समेत गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान नीरज पुत्र विशंभर दत्त निवासी चुक्खूवाला, पंकज पुत्र बैसाखू निवासी उपरोक्त और नरेंद्र सिंह पुत्र दिलबर सिंह निवासी शिवलोक कॉलोनी, लाडपुर के रूप में हुई। थाना प्रभारी डालनवाला राजीव रौथाण ने बताया कि तीनों ने चोरी किए कपड़े बेचकर पैसे कमाने की योजना बनाई थी।

Leave a Comment