Share
श्रद्धा कपूर डेंगू से पीड़ित, रुकी सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग

श्रद्धा कपूर डेंगू से पीड़ित, रुकी सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग

मुंबई. श्रद्धा कपूर इन दिनों अमोल गुप्ते की फिल्म साइना में काम कर रही हैं. श्रद्धा की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म स्त्री काफी कामयाब रही है. बत्ती गुल मीटर चालू ने खास बिजनेस नहीं किया है.

श्रद्धा ने खुद यह बात स्वीकारी है कि सायना नेहवाल की बायोपिक उनके करियर की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है. फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई है लेकिन अफसोस यह है कि श्रद्धा फिल्म की शूटिंग फिलहाल नहीं कर पायेंगी. उन्हें बीच में ही फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी है. इसकी वजह यह है कि वह डेंगू से पीड़ित हो गयी हैं.

खबर है कि 29 सितंबर को उन्हें बहुत तेज बुखार आया था. फिर उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती किया गया. भर्ती कराने के बाद जांच में पता चला है कि वह डेंगू से ग्रसित हैं. डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है. वही दूसरी तरफ निर्देशक अमोल गुप्ते फिलहाल सायना नेहवाल के बचपन के शॉट्स शूट करने में जुट गये हैं, जिसमें श्रद्धा की जरूरत नहीं है. उन्होंने तय किया है कि श्रद्धा के ठीक होने तक वह बचपन के सारे सीन फिल्मा लेंगे और इसके बाद श्रद्धा के ठीक होते ही वह बाकी दृश्यों की शूटिंग शुरू करेंगे.अमोल ने यह भी बताया है कि फिल्म में सायना की पूरी जर्नी दिखायी जायेगी. बताएंगे कि वो कैसे नंबर वन प्लेयर बनी। इस फिल्म के बारे में श्रद्धा कपूर ने बताया था कि फिल्म सायना के लिए उन्होंने करीब डेढ़ वर्ष से अधिक की ट्रेनिंग कर ली है। इसके बावजूद उन्हें ऐसा नहीं लग रहा कि वह इस खेल में परिपक्व हो पाई है। बैडमिंटन उनके अनुसार बहुत ही मुश्किल खेल है.
बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जहां अमोल कर रहे हैं, वही फिल्म का निर्माण टी सीरीज़ कर रही है. श्रद्धा ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और बैडमिंटन की पूरी ट्रेनिंग भी ली है. कुछ दिनों पहले साईना ने श्रद्धा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि बिल्कुल मेरी जैसी दिख रही हैं श्रद्धा. फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

विश्व में नंबर वन की रैंकिंग तक पहुंची सायना नेहवाल ने अब तक 23 इंटरनेशनल टाइटल जीते हैं। अब तक तीन बार ओलम्पिक में भाग ले चुकी सायना के नाम एक ओलम्पिक कांस्य पदक और कॉमनवेल्थ गेम्स में दो गोल्ड मेडल हैं।

Leave a Comment