Share
गायक जुबिन नौटियाल पहुंचे श्री महासू देवता मंदिर, चढ़ाया सोने का छत्र

गायक जुबिन नौटियाल पहुंचे श्री महासू देवता मंदिर, चढ़ाया सोने का छत्र

त्यूणी : बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल जौनसार-बावर के सिद्धपीठ श्री महासू देवता मंदिर हनोल पहुंचे। अपनी मन्नत पूरी होने और जन्मदिन पर उन्होंने सपरिवार मंदिर में दर्शन किए और सोने का छत्र चढ़ाया। इस दौरान देव दर्शन को हनोल मंदिर आए अन्य श्रद्धालुओं ने जुबिन के साथ फोटो भी खिंचवाई।

खासकर युवाओं में जुबिन के साथ सेल्फी लेने को होड़ मची रही। अपनी जादुई आवाज से देश-दुनिया के लोगों के दिलों में राज करने वाले बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल बीते महासू देवता के मंदिर हनोल पहुंचे। महासू मंदिर में रात्रि जागरण के बाद जुबिन ने सुबह मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की।

अपनी मन्नत पूरी होने व जन्मदिन पर विशेष पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने छह लाख रुपये की लागत से निर्मित सोने का छत्र भी चढ़ाया। बॉलीवुड गायक जुबिन के हनोल आने की सूचना पर उनके सैकड़ों प्रशंसक भी मंदिर पहुंचे। इस दौरान प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। श्रद्धालुओं के अनुरोध पर जुबिन ने मंदिर प्रांगण में अपनी प्रस्तुति भी दी।

जुबिन ने कहा महासू देवता की कृपा से उन्हें गायकी के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिली। कहा कि माता-पिता के आशीर्वाद व क्षेत्रवासियों के अपार स्नेह की बदौलत ही उन्हें बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान, ऐश्वर्या राय जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला।

मंदिर समिति ने क्षेत्र का नाम अंतर्राष्ट्रीय फलक पर रोशन करने पर जुबिन को स्मृति चिन्ह के रूप में महासू मंदिर की फोटो भेंट की। इस मौके पर जुबिन के पिता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष देहरादून रामशरण नौटियाल, माता नीना नौटियाल, सचिव मंदिर समिति मोहनलाल सेमवाल, पुजारी गीता राम नौटियाल, राजगुरु गोरखनाथ, मंदिर समिति सदस्य आरएस रावत, एनडी पंवार, सीआर राजगुरु, प्रबंधक नरेंद्र दत्त नौटियाल, सुनील जोशी, रोशन लाल, जय किशन व रमेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment