Share
सुनील ग्रोवर के नये शो को लेकर सोशल मीडिया यूज़र ने की टिप्पणी, मिला ये जवाब

सुनील ग्रोवर के नये शो को लेकर सोशल मीडिया यूज़र ने की टिप्पणी, मिला ये जवाब

मुंबई। सोशल मीडिया में आम तौर पर कूल रहने वाले सुनील ग्रोवर ने एक यूज़र क को आड़े हाथों लिया। इस यूज़र ने सुनील को टैलेंट को लेकर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की और उनके नये शो को कपिल के शो की नकल बताया।

सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज़ इस शनिवार (15 दिसम्बर) को प्रसारित होने जा रहा है। ख़ास बात यह है कि शो की शुरुआत सिम्बा की टीम से होगी। शो के ओपनिंग एपिसोड में रणवीर सिंह, निर्देशक रोहित शेट्टी मस्ती करते हुए दिखेंगे। शो के प्रोमो जारी कर दिये गये हैं। एक यूज़र ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि कपिल शर्मा के पास सेंस ऑफ़ ह्यूमर है। वो मौक़े पर ही जोक बना सकते हैं और तुम करते हो बक़वास। इतना पकाते क्यों हो। ओवर एक्टिंग करना, चीप डांस और तीसरे दर्ज़े के जोक्स। और तुम्हारी हिम्मत कैसे हुए कपिल शर्मा का शो कॉपी करने की।

यूज़र की इस बात पर हैरानी जताते हुए सुनील ने लिखा- ”आप होते कौन हो। पूरे एकाउंट में सिर्फ़ एक ट्वीट किया है। कम से कम अपनी पहचान तो उजागर करो। हम सिर्फ़ मुस्कान लाने की कोशिश करते हैं। यह मक़सद ग़लत कैसे हो सकता है। कृपया, शो देखने के बाद तय कीजिए। अगर आप मुझे इतना नापसंद करते हैं तो इतनी तवज्जो क्यों देते हैं।”

यूज़र का ट्विटर हैंडल भी सुनील ग्रोवर की ही पैरोडी लगता है, जिसे फ़िलहाल प्रतिबंधित कर दिया गया है। इससे पहले भी एक यूज़र ने सुनील को लेकर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर सुनील ने रिएक्ट किया। हालांकि यूज़र ने वो ट्वीट बाद में हटा दिया।

कानपुर वाले खुरानाज़ एक स्टेज कॉमेडी शो है, जिसमें सुनील के साथ अपारशक्ति खुराना, कुणाल खेमू, अदा ख़ान, अली असगर, उपासना सिंह और सुगंधा मिश्रा भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। शो में फ़राह ख़ान भी मेहमान के तौर पर दिखेंगी।

उधर, कपिल शर्मा भी शादी के बाद अपने कॉमेडी शो का दूसरा सीज़न ला रहे हैं और ख़बर है कि काम की वजह से वो हनीमून पर भी नहीं जाएंगे। ऐसा लगता है कि दोनों कॉमिक एक्टर्स के फ़ैंस ने एक-दूसरे के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है।

Leave a Comment