Share
सोनम कपूर और उनके भाई हर्षवर्धन कपूर बॉक्स ऑफ़िस पर टकरायें एक ही दिन

सोनम कपूर और उनके भाई हर्षवर्धन कपूर बॉक्स ऑफ़िस पर टकरायें एक ही दिन

मुंबई। बॉलीवुड में ही ऐसा संयोग हो सकता है कि आप अपने ही परिवार के सदस्य से बॉक्स ऑफ़िस पर टकरायें। यह संयोग कपूर सन और डॉटर के बीच भी होने जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं तो हम बात कर रहे हैं सोनम कपूर और उनके भाई हर्षवर्धन कपूर की।

दरअसल, हर्षवर्धन की फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो, जो कि पहले 25 मई को रिलीज होने वाली थी और जॉन अब्राह्म की फिल्म परमाणु से टकराने वाली थी, उसकी रिलीज़ डेट अब व आगे बढ़ा कर 1 जून कर दी गयी है। ऐसे में उनकी बहन सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग की रिलीज तारीख इसी दिन निर्धारित थी और अब यह साथ रिलीज होने जा रही है। ऐसे में सोनम कपूर और हर्षवर्धन अपनी फिल्मों के कारण आपस में ही बॉक्स ऑफ़िस पर टकरायेंगे। हालांकि फिल्म भावेश जोशी के निर्देशक और निर्माताओं का मानना है कि ड्रिस्टीब्यूशन के लिहाज से 1 जून बेहतर तारीख है। इस तारीख को दर्शकों को अपनी तरफ ज्यादा आकर्षित किया जा सकता है। इस बदलाव से फिल्म को बेहतर और अधिक संख्या में शो मिलने के आसार हैं। इसलिए यह निर्णय लिया गया है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है। फिल्म का च्यवनप्राश गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है।

वही दूसरी तरफ सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग उनकी बहन रिया की ही होम प्रोडक्शन की फिल्म है। साथ ही एकता कपूर इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं। ऐसे में हर्षवर्धन सिर्फ सोनम से ही नहीं बल्कि अपनी दोनों बहनों से ही टकराने वाले हैं, ऐसे में जाहिर है तुलना इस दिन जरूर की जायेगी कि किस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

Leave a Comment