Share
सोनू निगम ने भारतीय गायकों की स्थित को लेकर कहा-‘अगर वे पाकिस्तान में होते तो उन्हें मिलते ज्यादा मौके

सोनू निगम ने भारतीय गायकों की स्थित को लेकर कहा-‘अगर वे पाकिस्तान में होते तो उन्हें मिलते ज्यादा मौके

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक सोनू निगम एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। सोनू ने एक कार्यक्रम में भारतीय गायकों की स्थित को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि, अगर वे पाकिस्तान में होते तो उन्हें ज्यादा मौके मिलते।

सोनू निगम ने हाल ही में एक कार्यक्रम में भारतीय गायकों मिल रहे मौकों को लेकर दुख जताया है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि, अगर वे पाकिस्तान में पैदा होते तो उन्हें ज्यादा मौके मिलते। भारतीय और पाकिस्तानी गायकों को मिलने वाले मौकों और ट्रीटमेंट को लेकर सोनू ने कहा कि अब गायकों को शोज़ करने के लिए म्यूजिक कंपनियों को पैसा देना पड़ता है। सोनू ने आगे कहा कि, अगर वह पैसे नहीं देंगे तो कंपनियां दूसरे गायकों को बुलाएंगे और उन्हें प्रमोट करेंगी। म्यूजिक कंपनियों पर सवाल उठाते हुए सोनू ने कहा कि है पाकिस्तानी गायकों के साथ यह नहीं होता है। सिर्फ भारतीय गायकों के साथ हो रहा है। सोनू ने खुलकर अपनी बात रखते हुए कहा कि, गायक आतिफ असलम जो कि उनके दोस्त हैं से कभी भी शोज़ के लिए पैसे नहीं मांगे गए। सोनू ने मशहूर गायक राहत फतेह अली खान का भी नाम लिया है। सोनू ने कहा कि भारत में तो उल्टा हो रहा है।

सोनू निगम पिछले कुछ समय से विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले साल सोनू निगम ने ट्विट कर लाउडस्पीकर द्वारा होने वाली अजान को लेकर अपनी बात रखी थी जिसके बाद वे काफी ट्रोल हुए थे और खबरों में आ गए थे। उस समय सोनू ने लिखा था कि, भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा। सोनू ने लाउडस्पीकर द्वारा अजान  किए जाने को लेकर अपनी बात रखी थी। इस बयान के बाद तो सोनू के खिलाफ फतवा जारी हो गया था। हालांकि, सोनू ने बाद में बयान को लेकर सफाई देते हुए बताया था कि वे किसी धर्म के नहीं बल्कि लाउडस्पीकर के उपयोग के खिलाफ हैं।

Leave a Comment