Share
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर पढ़ाई के लिए यूएस गई हैं।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर पढ़ाई के लिए यूएस गई हैं।

नई दिल्ली, खबरें आ रही थीं कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी और एक्ट्रेस जानवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। लेकिन, अब इन खबरों पर विराम लग गया है कि क्योंकि खुशी कपूर अभी बॉलीवुड में एंट्री की बजाय अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। जी हां, अब खुशी अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चली भी गई हैं।

दरअसल, फिल्म निर्माता बोनी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए, जो अपनी बेटी खुशी कपूर को एयरपोर्ट छोड़ने आए थे। अब खुशी कपूर अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका चली गई हैं, जो वहां न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग का कोर्स करने गई हैं। इस दौरान खुशी के कई दोस्त भी उन्हें छोड़ने आए थे और खुशी अपने पापा और दोस्तो को गुड बॉय कहते वक्त इमोशनल हो गईं।

कितनी है फीस

न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग के कई कोर्स होते हैं। यहां एक्टिंग में मास्टर्स करने के लिए करीब साढ़े 12 लाख रुपये एक सैमेस्टर के देने होते हैं, जिसमें 4 सेमेस्टर होते हैं। वहीं बैचलर कोर्स में एक सैमेस्टर के लिए करीब 10 लाख रुपये देने होते हैं, जिसमें 8 सेमेस्टर हैं। वहीं फिल्म प्रोग्राम के लिए एक साल के करीब 25 लाख रुपये फीस चुकानी पड़ती है।

इस दौरान खुशी ब्लैक जंपसूट में थीं तो बोनी ब्लू ट्रैकसूट में उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट आए थे। एयरपोर्ट दोनों पापा-बेटी के बीच खास बॉन्डिंग और इमोशनल टच देखा गया। वैसे खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी तस्वीरें देख यह साफ है कि वह बॉलीवुड की अगली फैशनिस्टा हैं। खुशी इस वक्त सिर्फ 18 साल की हैं लेकिन अभी से अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी सतर्क दिखती हैं।

बता दें कि खुशी कपूर अकसर बहन जाह्नवी के साथ नजर आती हैं। खुशी ने अभी बॉलिवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनका स्टाइल स्टेटमेंट अभी से चर्चा में रहता है। ऐसे में चर्चा है कि खुशी कपूर भी जल्द ही फिल्मों में कदम रख सकती हैं, लेकिन अब तय हो गया है कि वो अभी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं।

Leave a Comment