Share
बिग बॉस के पहले आने से स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को अगले साल किया गया शिफ्ट

बिग बॉस के पहले आने से स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को अगले साल किया गया शिफ्ट

मुंबई। एक बार नहीं सलमान खान ने कई बार गुस्से में आ कर टेलीविजन पर सबके सामने ये ऐलान किया है कि वो बिग बॉस को अगली बार होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन सीज़न दर सीज़न उनकी दबंगई बिग बॉस के घर चलती रहती है। इस बात आलम ये है कि वो कुछ महीने पहले ही बिग बॉस लेकर हाजिर होने वाले हैं।

सलमान खान इन दिनों अपने गेम शो ‘दस का दमदार वीकेंड’ के साथ टीवी पर आते हैं और ये माना जा रहा था कि जब ये शो खत्म हो जाएगा तब सलमान खान बिग बॉस 12 के लिए मूव करेंगे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। दस का दमदार अगले महीने यानि अगस्त में ख़त्म हो रहा है लेकिन उससे पहले ही बिग बॉस के 12 सीज़न के लिए सलमान की शूटिंग शुरू हो जायेगी। जानकारी के मुताबिक इस बार बिग बॉस के निर्माताओं ने सितंबर के मध्य में शो शुरू करने का फैसला किया है। पिछले तीन साल से ये शो अक्टूबर में शुरू होता है और 100 दिन से अधिक (तीन महीने से ज़्यादा) चलता है। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ने बिग बॉस 12 के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं। अगस्त के पहले हफ़्ते में मुंबई के महबूब स्टूडियो में बिग बॉस का नया प्रोमो शूट किया जायेगा। इस बार बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में होगा

अब ये सब जल्दी क्यों? जानकारी के मुताबिक सलमान खान की डेट्स पूरी तरह पैक्ड है। उन्होंने मुंबई में अली अब्बास ज़फर के लिए भारत की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसके लिए उन्हें सितंबर में बाहर भी जाना है और उसके बाद दबंग 3 की शूटिंग है। बताते हैं कि सलमान के शेड्यूल को देखते हुए भी इस बार बिग बॉस को थोड़ा पहले लाया जा रहा है। बिग बॉस के पहले आने से अब स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को अगले साल के लिए शिफ्ट किया गया है। ये शो जनवरी में शुरू होगा और सलमान खान के बिग बॉस 12 की जगह नौ बजे रात को आएगा। रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे हैं और इन दिनों इसकी शूटिंग अर्जेंटीना में हो रही है।

Leave a Comment