Share
सुनील ग्रोवर जल्द ही लेकर आ रहे हैं क्रिकेट- कॉमेडी शो, अंगूरी भाभी भी होंगी शामिल

सुनील ग्रोवर जल्द ही लेकर आ रहे हैं क्रिकेट- कॉमेडी शो, अंगूरी भाभी भी होंगी शामिल

मुंबई। कपिल शर्मा छोटे परदे पर अपने शो की तीसरी पारी के साथ आ चुके हैं। उनके साथ जो नहीं आये वो सुनील ग्रोवर और कुछ पुराने साथी हैं लेकिन अब उनका कॉमेडी पलटवार होने जा रहा है और इस बार क्रिकेट के बड़े दिग्गजों के साथ।

कुछ समय से हम आपको बता रहे थे कि छोटे परदे पर जल्द ही सुनील ग्रोवर एक शो लेकर आ रहे हैं,जिसमें बिग बॉस विजेता और पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे भी शामिल होंगी। ख़बर है कि ये शो जल्द ही शुरू होग, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव और ‘मुल्तान के सुल्तान’ वीरेंद्र सह्वाग भी शामिल होंगे। ये शो क्रिकेट- कॉमेडी का मिश्रण होगा, जिसमें कपिल और वीरू पाजी के कॉमेडी किस्सों के चौके छक्के लगेंगे। जानकारी के मुताबिक शो में सुनील ग्रोवर का बेहद ख़ास अंदाज़ होगा और उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक प्रोमो भी शूट किया है। जानकारी के मुताबिक कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग के साथ करार पूरा होगा गया है। किसी समय कपिल के शो को प्रोड्यूस करने वाली प्रीति सिमोस और उनकी बहन निति इस शो को प्रोड्यूस करेंगे और ये शो 22 एपिसोड का होगा। जानकारी के मुताबिक शो के प्रोमो शूट किये गए हैं लेकिन अभी तक डेट फाइनल नहीं है। सुनील और कपिल के बीच के बीच का मनमुटाव अभी तक ख़त्म नहीं हुआ है। हालांकि आज कपिल के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर ने उन्हें दुआएं देते हुए जन्मदिन की बधाई दी है।

याद हो कुछ दिन पहले ही कपिल और सुनील में ट्विटर वार हुआ था। दरअसल यह तब शुरू हुआ जब सुनील ने लिखा कि उन्होंने कपिल के फोन का काफी इंतजार किया लेकिन कपिल ने फोन ही नहीं किया तो उन्होंने हाल ही में एक नया शो साइन कर लिया। कपिल को सुनील की यह बातें बिल्कुल रास नहीं आई। उन्होंने ट्विटर जवाब दिया कि अफवाह न फैलाएं। आपको सौ बार फोन किया। घर भी गया लेकिन जवाब ही नहीं मिला और आप घर पर भी नहीं थे। शो के लिए बाहर गए थे। अब मैं किसी को अपने नाम का फायदा नहीं उठाने दूंगा। बस बहुत हो गया।

इस पर सुनील ग्रोवर ने कपिल का जवाब देते हुए लिखा है – “अब लोग समझ गए होंगे कि मैंने शो में फिर से क्यों नहीं भाग लिया। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, आप पुराने किस्से रो रहे हैं । मैंने एक साल एक नहीं बोला क्योंकि आपकी बद्तमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालूती नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़िए। आई रेफर टू थिस शो नॉट द नॉट द प्रीवियस शो। और तुम बेटर कॉमेडियन हो। ये सब जानते हैं। ख़्याल रखो। किडनी दो और लीवर एक ही है। फिर से कहता हूं मुझे ये शो ऑफर नहीं किया गया था। नए शो के लिए बधाई।

Leave a Comment