Share
‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के ग्रैंड फिनाले में खिताब जीतने से चूके आकाश थापा

‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के ग्रैंड फिनाले में खिताब जीतने से चूके आकाश थापा

देहरादून : सबसे बड़े डांसिंग-शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के ग्रैंड फिनाले में भले ही आकाश थापा खिताब जीतने से चूक गए हों, लेकिन उन्होंने दून का दिल जीत लिया। शनिवार रात शो शुरू होते ही लोग टीवी से चिपके रहे। दून में कई जगहों पर लोगों ने एक साथ बैठकर न सिर्फ शो देखा, बल्कि वोट के रूप में आकाश को ढेर सारा प्यार भी दिया।

सोनी चैनल पर प्रसारित शो सुपर डांसर चैप्टर 2 में आकाश के अलावा बिशाल शर्मा, रितिक दिवाकर और वैष्णवी प्रजापति ने टॉप-4 में जगह बनाई थी। शनिवार देर रात घोषित परिणामों में बिशाल शर्मा को विजेता घोषित किया गया। जबकि, आकाश थापा रनर अप रहे। विजेता के फैसले के लिए लाइव वोटिंग कराई गई, जिसमें समर्थकों ने अपने पसंदीदा प्रतिभागी को खूब वोट दिए। ग्रैंड फिनाले में आकाश की मां मीना थापा के अलावा बहन भी मौजूद रहीं।

पिता ने लोगों के साथ देखा शो

सुपर डांसर का ग्र्रैंड फिनाले देखने के लिए दूनवासी खासे उत्साहित रहे। रात को कई स्थानों पर बड़े-बड़े प्रोजेक्टर लगाए गए थे। पिता दीपक थापा ने मोथरोवाला (दूधली रोड) पर लगाए गए प्रोजेक्टर में परिचितों और स्थानीय लोगों के साथ शो देखा। दीपक थापा रात आठ बजे ही यहां पहुंच गए थे। नतीजे घोषित होते समय वो सभी लोगों के साथ मौजूद रहे। इस अवसर पर महापौर विनोद चमोली भी उपस्थित रहे।

दून समेत प्रदेशवासियों का मिला साथ: आकाश थापा को पूरे प्रदेश से खासा समर्थन मिला है। देहरादून के अलावा पूरे प्रदेश से आकाश को वोट मिले। इतना ही नहीं, सभी अपने रिश्तेदार एवं मित्रों से भी आकाश को वोट करने की गुजारिश करते रहे। देहरादून में रह रहे नेपाली समुदाय से आकाश को खासा समर्थन मिला।

वरुण ने भी की आकाश की तारीफ

आकाश थापा शो में ‘नौटी थापा’ के नाम से मशहूर थे। वो शो के जज अनुराग बासु, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के अलावा गीता कपूर के भी पसंदीदा थे। यहां तक कि शो के फिनाले में पहुंचे वरुण धवन ने भी आकाश के परफार्मेंस की खासी तारीफ की।

Leave a Comment