Share
तमिल फिल्म की शूटिंग के चलते सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे देहरादून

तमिल फिल्म की शूटिंग के चलते सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे देहरादून

डोईवाला, देहरादून : दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार को तमिल फिल्म की शूटिंग के चलते देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां से वह देहरादून के लिए रवाना हो गए। रजनीकांत को देख कर उनके प्रशंसक भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।

दून और मसूरी की वादियों में अब तमिल फिल्म की शूटिंग की जाएगी। इस फिल्म में कोर्इ और नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन युवा निर्देशक कार्तिक सुब्बाराव कर रहे हैं।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में तमिल फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। शूटिंग के लिए निर्देशक कार्तिक सुब्बाराव को यहां की लोकेशंस काफी पसंद आई हैं। पहले मसूरी के वुडस्टॉक स्कूल को शूटिंग के लिए चयनित किया गया था। लेकिन, अब इसमें कुछ बदलाव किया गया है। दून और मूसरी में 25 दिन तक शूटिंग की जाएगी।

उत्तराखंड की वादियों में इन दो बड़ी फिल्मों की हाल ही में शूटिंग पूरी 

इससे पहले उत्तराखंड में बत्ती गुल, मीटर चालू और स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग भी हाल ही में पूरी हो चुकी है। बत्ती गुल, मीटर चालू की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे शाहिद और श्रद्धा ने शूटिंग के साथ ही यहां की हसीन वादियों का भी जमकर लुत्फ उठाया। श्रद्धा ने तो यहां की प्रकृति को अपने इंस्टा पर भी उकेरा। वहीं, स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग के लिए देहरादून के एफआरआइ पहुंचे टाइगर श्रॉफ को भी उत्तराखंड के खूबसूरत नजारे बेहद पसंद आए।

Leave a Comment