Share
फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन दिनों में की अच्छी कमाई

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन दिनों में की अच्छी कमाई

मुंबई। साल 2018 में पद्मावत और पैड मैन जैसी चर्चित फिल्मों के बाद फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पहले तीन दिनों में अच्छी कमाई कर साबित कर दिया है कि अच्छी फिल्में बिना बड़े सितारों के भी सफ़ल हो सकती हैं।

कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर तीसरे दिन यानि रविवार को 10 करोड़ 81 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को शनिवार को नौ करोड़ 34 लाख रूपये की कमाई हुई थी। छह करोड़ 42 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म को अब तक 26 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। करीब 25 करोड़ रूपये में बनी ये फिल्म हिट की श्रेणी में आ चुकी है। कोई बड़ी फिल्म न होने और अच्छी कॉमेडी के साथ पेश किये जाने के कारण सोनू के टीटू की स्वीटी को बड़ा फ़ायदा मिला है। देश-दुनिया में 1900 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई इस फिल्म में रोमांस , ब्रोमांस, शादी , इश्क़ और रिश्तों की कई मजेदार किस्से सुनाये गए। सोनू के टीटू की स्वीटी , प्यार का पंचनामा वाली टीम की ही पेशकश है और इस फिल्म को भी लव रंजन ने ही निर्देशित किया है। उनकी साल 2011 में आई प्यार का पंचनामा को पहले वीकेंड में तीन करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला जबकि प्यार का पंचनामा 2 ने पहले तीन दिन में 22 करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। वैसे फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 2018 में अपने लिए एक रिकॉर्ड बना दिया है। ये इस साल की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। संजय लीला भंसाली की पद्मावत, पहले वीकेंड में 114 करोड़ रूपये कमा कर पहले स्थान पर है जबकि अक्षय कुमार की पैड मैन 40 करोड़ 05 लाख रूपये के साथ दूसरे स्थान पर।

उधर, फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क बॉक्स ऑफ़िस पर फिसड्डी निकली । सोनाक्षी सिन्हा , करण जौहर , दिलजीत दोसांझ , लारा दत्ता और रितेश देशमुख स्टारर इस कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया है लेकिन ये कॉमेडी फिल्म डेढ़ करोड़ रूपये से आगे नहीं बढ़ पाई।

Leave a Comment