‘तानाजी’ की नॉनस्टॉप कमाई, 100 करोड़ के पार

अजय देवगन की फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने मंगलवार को तो धमाका ही कर दिया। नॉन हॉलीडे पर भी तानाजी ने कमाई का अम्बार लगा दिया और ओपनिंग डे से भी अधिक अपने खाते में डाल लिये। तानाजी पहले हफ़्ते में 100 करोड़ क्लब में दाखिल हो जाएगी।

मंगलवार को तानाजी ने 15.28 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया, जिसके साथ फ़िल्म का 5 दिनों का कलेक्शन अब 90.96 करोड़ हो चुका है। यानि 100 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए फ़िल्म को सिर्फ़ 9.04 करोड़ की दरकार है। वर्किंग वीक में फ़िल्म की रफ़्तार देखते हुए माना जा रहा है कि यह आंकड़ा आज (बुधवार) को हासिल कर लेगी।

मकर संक्रांति की छुट्टी होने की वजह से माना जा रहा है कि 100 करोड़ का पड़ाव आज पार हो जाएगा। 10 जनवरी को रिलीज़ हुई तानाजी ने शुक्रवार को 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी। मंगलवार की कमाई इससे अधिक है। वहीं, शनिवार को फ़िल्म ने 20.57 करोड़ और रविवार को 26.26 करोड़ का कलेक्शन किया था।

तानाजी- द अनसंग वॉरियर वीक डेज़ में भी कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म सिंगल स्क्रींस के साथ मल्टीप्लेक्स में भी पूरे दमख़म से चल रही है। इस प्रदर्शन को देखते हुए तानाजी से 200 करोड़ की उम्मीद की जाने लगी है। आने वाले हफ़्ते में कोई बड़ी फ़िल्म नहीं है, जिससे तानाजी के पास कलेक्शंस बढ़ाने का पूरा मौक़ा है। ओम राउत निर्देशित तानाजी में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ़ अली ख़ान मुख्य किरदारों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *