Share
तनुजा मुखर्जी मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी से है ग्रस्त

तनुजा मुखर्जी मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी से है ग्रस्त

नई दिल्ली। बॉलीवुड की गुजरे जमाने की बेहतरीन अदाकारा तनुजा मुखर्जी (Tanuja Mukherjee) इस वक्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार को तनूजा की बेटी काजोल (Kajol) को भी लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट भी किया गया था। काजोल की तस्वीर सामने आने के बाद से तनूजा की बीमारी को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, तनूजा को क्या दिक्कत थी है इस बारे में बुधवार तक कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन अब इस बारे में पता चल गया है कि तनूजा की किस बीमारी से जूझ रही हैं।

दरअसल, तनूजा को डाइवर्टीक्युलिटिस (Diverticulitis) नामक बीमारी हो गई है। ये एक तरह से पांचन तंत्र से जुड़ी बीमारी होती है। इस बीमारी में पाचन तंत्र यानी डाइजेस्टिव सिस्टम में इन्फेक्शन हो जाता है जिसकी वजह से पेट दर्द की काफी शिकायत रहती है और बुखार आता है। तनूजा फिलहाल इसी बीमारी से जूझ रही हैं और उन्हें इसका जल्द ऑपरेशन कराना होगा।

आपको बता दें कि कालोज के ससुर यानी अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का 27 मई को कार्डिएक अरेस्ट के कारण मुंबई में निधन हो गया।  वीरू देवगन के निधन के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक है। ऐसे में अब तनूजा की तबीयत बिगड़ जाना देवगन परिवार के लिए चिंता की बात है। काजोल के चेहरे पर ये चिंता साफ देखी जा सकती है। लीलावती अस्पताल के बाहर से काजोल की जो तस्वीरें सामने आई थीं उनमें वो काफी पेरशान दिख रही थीं।

 

Leave a Comment