Share
टाटा मोटर्स ने की ‘अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ वारंटी’ की पेशकश

टाटा मोटर्स ने की ‘अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ वारंटी’ की पेशकश

देहरादून। टाटा मोटर्स अपने विवेकी ग्राहकों को सुखद अनुभव प्रदान करते हुए 2018 का स्वागत कर रही है। कंपनी ने ट्रैक्टर-टेªलर्स, 16 टन एवं उससे अधिक जीवीडब्ल्यू (ग्राॅस व्हीकल वेट) वाले मल्टी-एक्सल ट्रकों और टिप्पर्स के संपूर्ण रेंज पर 6 साल के लिए अपनी तरह का पहला ‘अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ वारंटी’ की घोषणा की है। टाटा मोटर्स संपूर्ण एमएंड एचसीवी रेंज पर 6 साल की स्टैंडर्ड ड्राइवलाइन वारंटी पेश करने वाली भारत की पहली कंपनी है। यह टाटा मोटर्स के ट्रकों की विश्वसनीयता, टिकाऊपन और तकनीकी उत्कृष्टता का स्पष्ट प्रमाण है, जो ग्राहकों द्वारा दिखाए गए भरोसे का पूरक है।

इसके अतिरिक्त, ड्राइवलाइन्स (इंजन, गियरबाॅक्स एवं रियर एक्सल) स्टैंडर्ड आॅफर के तौर पर आता है, जबकि संपूर्ण वाहन की वारंटी अवधि को 24 माह से बढ़ाकर 36 माह कर दिया गया है।

नवीनतम ग्राहक अनुभव की उत्कृष्टता के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए काॅमर्शियल व्हीकल बिज़नेस यूनिट के हेड गिरीश वाघ ने कहा, ‘‘पिछले 70 वर्षों से भी अधिक समय से टाटा मोटर्स नई टैक्नोलाॅजिज, उत्पादों एवं मूल्य-वर्धित सेवाओं को पेश करने के मामले में अग्रणी रही है। 6 साल (6.वाई) की वारंटी उद्योग में एक और पहला कदम है, जो हमारे ग्राहकों को बेहतर जीवचक्र के लाभ की पेशकश करती है। हम अपने वाहनों की गुणवत्ता – जिनमें सबसे मुश्किल उपयोग के अधीन है, की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए अपने मध्यम एवं भारी वाणिज्यिक वाहनों पर अपने ग्राहकों को नई वारंटी की पेशकश करते हुए हमें खुशी हो रही है। 6-वर्षीय स्टैंडर्ड ड्राइवलाइन वारंटी को देश भर में विभिन्न इलाकों, अनुप्रयोगों एवं लोडिंग स्थितियों में चलने वाले 20 लाख से अधिक टाटा ट्रकों एवं टिप्पर्स के जीवनचक्र के अध्ययन के अधार पर तैयार किया गया है। 6-साल की वारंटी टाटा मोटर्स के व्यापक डीलरशिप एवं 1800 से अधिक टच प्वाइंट्स वाले सर्विस नेटवर्क और देश में हर 50 किलोमीटर पर उपलब्ध सर्विस फैसिलिटी द्वारा समर्थित है।

Leave a Comment