टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आतंकियों के निशाने पर,एजेंसी को मिली गुमनाम चिट्ठी

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाना है। दिल्ली पुलिस को भारतीय क्रिकेट टीम की सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के निर्देश दिए गए हैं। नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी को एक गुमनाम चिट्ठी मिली है उन हस्तियों के नाम शामिल हैं जिनको जान का खतरा हो सकता है। इस लिस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जो पत्र मिला है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवानी समेत कई दिग्गजों के नाम शामिल है।

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। इस चिट्ठी को NIA ने इस भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भेज दिया है। बीसीसीआई टीम की सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर है। बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली में खेले जाने वाले पहले टी20 मुकाबले पर आश्वस्त होने के बाद ही बोर्ड मैच कराने पर फैसला लेगी।

एक गुमनाम चिट्ठी में इस बात की जानकारी दी गई है कि ऑल इंडिया लश्कर जो केरल के कोझीकोड से जुड़ा बताया जा रहा है। इस ग्रुप द्वारा कप्तान विराट कोहली और जाने माने राजनेता को निशाना बनाया जा सकता है। हालांकि इस चिट्ठी को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि इसे भय पैदा करने के लिए भी जारी किया जा सकता है। इस लिस्ट में देश के प्रतिष्ठित लोगों के नाम है लिहाजा सुरक्षा जांच एजेंसी इसे बेहद गंभीरता से ले रही है।

आतंकियों के निशाने पर ये 12 हस्तियां

नरेंद्र मोदी, अमित शाह, अजीत डोवाल, मोहन भागवत, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, सत्यपाल मलिक, राम माधव, निर्मला सीतारमन, एलके आडवाणी और विराट कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *