Share
स्कूटी से जा रही महिला से किशोर ने लूटा पर्स, गिरफ्तार

स्कूटी से जा रही महिला से किशोर ने लूटा पर्स, गिरफ्तार

देहरादून। साल शुरुआत में गुडवर्क से जीडी का खाता खोलने का टोटका राजपुर पुलिस के लिए पहले ही दिन बेअसर हो गया। यहां मंगलवार देर रात पति के साथ स्कूटी से जा रही महिला से एक किशोर ने पर्स लूट लिया और अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। बुधवार को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपित नाबालिग को लूट की नगदी व पर्स के साथ दबोच लिया। उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है। पेशे से प्रॉपर्टी डीलर अजीत नैथानी निवासी पाम सिटी पटेलनगर मंगलवार को पत्नी अंजली नैथानी के साथ पैसिफिक मॉल से शापिंग कर घर लौट रहे थे।

राजपुर रोड पर केसी सूप बार के सामने से गुजरने के दौरान एक लड़के ने अंजली के कंधे पर टंगा पर्स झपट लिया और भाग निकला। अजीत ने उसे दौड़ कर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन लड़का अंधेरे का फायदा उठा कर एक गली में घुस गया। अजीत ने तत्काल इसकी सूचना 100 नंबर पर दी, सूचना पर मौके पर पहुंची राजपुर पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली, फुटेज में एक नाबालिग पर्स लेकर भागते दिखा। एसओ राजपुर अरविंद सिंह ने बताया कि किशोर पहले भी इसी तरह की वारदात कर चुका था। पहचान के बाद उसे उसके घर से दबोच लिया। उसके कब्जे से पर्स, उसमें रखा डीएल और 32 हजार रुपये नगद बरामद किए गए।

चोरी के आरोप में नाबालिग समेत दो गिरफ्तार 

डालनवाला के आराघर चौकी क्षेत्र में सोमवार रात हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी में उसके साथ शामिल एक युवक अभी फरार है। आराघर चौकी इंचार्ज मनोज नेगी ने बताया कि प्रतीक कृष्ण पुत्र राजीव कृष्ण निवासी तेग बहादुर रोड के घर सोमवार रात ताला तोड़ कर चोरी हुई थी। चोरों ने घर में रखा टीवी और डेढ़ हजार रुपये नगद पर हाथ साफ किया था। सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की पहचान हुई। चोरी की वारदात को तीन युवकों ने अंजाम दिया था, जिसमें से नाबालिग व आशीष यादव पुत्र चंडिका यादव निवासी इंदर रोड को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि समीर उर्फ गुड्डू पुत्र आले नबी निवासी इंदर रोड फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Comment