Share
तेलुगु सुपरस्टार प्रभास ने इंस्टाग्राम पर आते ही बना दिया फॉलोअर्स का रिकॉर्ड

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास ने इंस्टाग्राम पर आते ही बना दिया फॉलोअर्स का रिकॉर्ड

मुंबई। बाहुबली सीरीज़ से देश के घर-घर में पहुंचने वाले तेलुगु सुपरस्टार प्रभास कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर भी एंट्री मार चुके हैं और महज़ 10 दिनों में 1.2 मिलियन यानि 12 लाख फॉलोअर्स हासिल करने का रिकॉर्ड भी बना चुके हैं। अब प्रभास की को-एक्टर श्रद्धा कपूर ने उनका इंस्टाग्राम पर स्वागत किया है।

श्रद्धा प्रभास के साथ साहो में फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जो इसी साल रिलीज़ होने वाली है। बाहुबली2 के बाद प्रभास की यह मेगा रिलीज़ फ़िल्म होगी, जो तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। प्रभास इतने दिनों से इंस्टाग्राम पर थे, मगर श्रद्धा ने आज (27 अप्रैल) को ही उनके स्वागत में पोस्ट क्यों लिखी? दरअसल 28 अप्रैल को बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न की रिलीज़ को 2 साल पूरे हो रहे हैं। यह तारीख़ भारतीय सिनेमा में ख़ास महत्व रखती है। 2017 में आयी एसएस राजामौली की इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस को हिलाकर रख दिया था और ऐसा रिकॉर्ड बनाया, जिसे तोड़ना आसान नहीं होगा।

बाहुबली सीरीज़ के बाद तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास का नाम देश के उन हिस्सों में भी पहुंच गया, जिनका तेलुगु सिनेमा से कोई परिचय नहीं है। आज बाहुबली2 की दूसरी एनिवर्सरी है। प्रभास का इंस्टाग्राम पर वेल्कम करने के लिए इससे बेहतर तारीख़ और क्या हो सकती है। श्रद्धा ने प्रभास की बाहुबली वाली तस्वीर शेयर करके लिखा है- इंस्टाग्राम पर स्वागत है। मैं जितने लोगों से मिली हूं, उनमें सबसे अच्छे और बहुत प्यारे शख़्स।

प्रभास का यह इंस्टाग्राम एकाउंट 18 अप्रैल से एक्टिवेट बताया जा रहा है, हालांकि वैरीफाई अभी हुआ है, जिसके बाद ही श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। प्रभास ने अभी सिर्फ़ एक ही तस्वीर पोस्ट की है। उन्हें कटरीना कैफ़ और बाहुबली को-एक्टर तमन्ना समेत 12 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं, मगर प्रभास ने अभी तक किसी को फॉलो नहीं किया है। इससे पहले साहो में विलेन का रोल निभा रहे नील नितिन मुकेश ने भी प्रभास के इंस्टाग्राम एकाउंट पर कमेंट करके स्वागत किया था। साहो की शूटिंग फ़िलहाल मुंबई में चल रही है।

बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न ने 40.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी और इसके हिंदी वर्ज़न ने 511 करोड़ का कलेक्शन किया था। दुनियाभर में फ़िल्म ने 1800 करोड़ के आस-पास बटोरे थे। बाहुबली 2 जैसी कामयाबी कम ही हिंदी फ़िल्मों ने देखी है।

Leave a Comment