Share
दुष्कर्म के आरोपी ने जुर्म कबूलते हुए मांगी माफ़ी

दुष्कर्म के आरोपी ने जुर्म कबूलते हुए मांगी माफ़ी

देहरादून : 23 जुलाई को दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोपित शनिवार को खुद थाने पहुंच गया। उसने अपना जुर्म कबूलते हुए माफी मांगी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एसओ क्लेमेनटाउन दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि 19 जुलाई को क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के घर बेटे की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी में उनका परिचित बृजेश भी शामिल होने आया था। पार्टी के बाद वह घर में ही रुक गया और रात को उसने दोस्त की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पता चलने के बाद पीड़िता के पिता ने 23 जुलाई को आरोपित के खिलाफ थाना क्लेमेनटाउन में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म के साथ ही पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी। आरोपित को जब यह पता चला कि उसके पीछे पुलिस पड़ी हुई है तो वह शनिवार को खुद थाने पहुंच गया। विवेचना अधिकारी ने जब आरोपित से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि गलती से उसने दोस्त की बेटी के साथ गलत काम किया। जिसका उसे पछतावा है और वह माफी मांगने आया है।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपित बृजेश निवासी ग्राम कसारी तहसील रदौली, थाना मोबाई, जिला फैजाबाद हॉल निवासी ओगल भट्ठा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment