चेन्नई में बस से भरभराकर गिरी छात्रों की फौज

Chennai Bus Day के मौके पर कुछ छात्र बस पर सवार होकर जा रहे थे। तभी अचानक से ब्रेक लगने की वजह से वह सभी नीचे आ गिरे। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, चेन्नई में बस डे (Chennai Bus Day) पर छात्रों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, चेन्नई में कुछ छात्रों बस डे के दौरान बस की छत पर चढ़कर नारे लगाना महंगा पड़ा। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक, यह छात्र बस की छत पर चढ़कर हंगामा कर कर रहे थे। तभी अचानक छात्र ब्रेक लगने से अचानक नीचे गिर गए। इन छात्रों में से कई छात्रों को चोट भी आई है। पुलिस ने फिलहाल 24 छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

Embedded video

चेन्नई पुलिस के मूताबिक, चेन्नई के पच्चईअप्पास कॉलेज के छात्र महानगर परिवहन की बस संख्या 40 A में सवार थे। बसव पहले ही पुरी तरह से छात्रों से भर चुकी थी। कंडक्टर और चालक के मना करने के बावजूद कई सारे छात्र बस की छत पर सवार हो गए। पूरे रास्ते वह कॉलेज के नाम के नारे लगाते रहे। बस के आगे भी बाइक पर कॉलेज के छात्र चल रहे थे।

अयनावरम के पास अचानक बस के आगे बाइक पर चल रहे छात्र ने ब्रेक लगा दिए और फिर बस ड्राइवर को भी ब्रेक लगाने पड़े। जिस वजह से छत पर सवार छात्र बस के सामने आ गिरे। जब पुलिस वहां पहुंची को डर की वजह से छात्र पहले ही वहां से गायब हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने 24 छात्रों को इस मामले में हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *