Share
मुख्यमंत्री ने अमर उजाला द्वारा आयोजित मेधावी छात्र सम्मान समारोह 2018 में छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री ने अमर उजाला द्वारा आयोजित मेधावी छात्र सम्मान समारोह 2018 में छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

देहरादून : मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को जीएमएस रोड स्थित एक स्थानीय होटल में समाचार पत्र अमर उजाला द्वारा आयोजित मेधावी छात्र सम्मान समारोह 2018 में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री ने राज्यभर के कक्षा 10वीं व 12वीं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले  मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया।
उपस्थित छात्र-छात्राओं को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि छात्र-छात्राएं शिक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ-साथ अच्छे स्वास्थ्य व व्यक्तित्व के चहुॅमुखी विकास पर भी ध्यान दे। छात्र-छात्राएं स्वस्थ व अनुशासित दिनचर्या अपनाएं तथा समय का सदुपयोग करे। मुख्यमंत्री ने कहा कि छात्रों को अपने जीवन के लक्ष्य या ध्येय सही समय पर निर्धारित कर लेने चाहिए। मेधावी छात्र-छात्राएं अपनी बौद्धिक ऊर्जा का प्रयोग समाज हित के बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए करे। माता-पिता व शिक्षकों का सम्मान करे तथा उनके अनुभवों का लाभ उठाए। जीवन में एक अच्छे मार्गदर्शक का चुनाव करे तथा परिश्रम करे।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डा0 हरक सिंह रावत, शिक्षा मंत्री श्री अरविन्द पाण्डेय, विधायक श्री धन सिंह नेगी भी उपस्थित थे।

Leave a Comment