Share
इंडिया पोस्ट के जरिए बैंगलूरु से काशीपुर भेजी गईं महंगी साड़ियां हुई गायब, हंगामा

इंडिया पोस्ट के जरिए बैंगलूरु से काशीपुर भेजी गईं महंगी साड़ियां हुई गायब, हंगामा

काशीपुर। इंडिया पोस्ट के जरिए बैंगलूरु से काशीपुर भेजी गईं महंगी साड़ियां गायब हो गईं। वजन कम मिलने पर मामले का पता चला। जिसके बाद रिसीवर ने पोस्ट ऑफिस पहुंचकर हंगामा कर दिया। साथ ही सरकारी तंत्र की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े कर दिए। पीड़ित ने पोस्ट मास्टर को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पोस्ट मास्टर ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों को भेजने का आश्वासन दिया। वजन कराने के बाद मौजूदा माल को रिसीवर को सौंप दिया।

पुराना आवास-विकास निवासी बसंत बल्लभ भट्ट पुत्र लोकमणि भट्ट नीझड़ा स्थित शिवालिक होली माउंट एकेडमी के प्रबंधक हैं। उनके बेटे की 17 जनवरी 2019 को शादी है। बैंगलूरु से काशीपुर के लिए उनकी भांजी शिल्पी जोशी ने इंडिया पोस्ट से एक लाख कीमत की 16 साड़ियां दस दिसंबर को भेजी थीं। इस दौरान साड़ियों का वजन 10 किलो 260 ग्राम था। 22 दिसंबर को पार्सल रुद्रपुर पहुंचा। जबकि वहां से 29 दिसंबर को पार्सल काशीपुर पोस्ट ऑफिस पहुंचा।

बसंत के घर से महिलाएं पार्सल रिसीव करने पहुंची तो वह फटा हुआ था। वजन भी सात किलो 810 ग्राम था। उन्होंने पार्सल लेने से मना किया तो पोस्ट कर्मियों ने उनसे 15 मिनट में पार्सल रिसीव न करने पर वापस भेजने की धमकी दी। जिसके बाद बसंत बल्लभ ने शहर के कुछ लोगों के साथ पोस्ट ऑफिस पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा होते देख पोस्ट मास्टर बीएस रावत ने शिकायती पत्र रिसीव कर उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराने का आश्वासन दिया।

इसके बाद पीड़ित ने वजन कराने के बाद पार्सल रिसीव किया। साथ ही साड़ियों को चेक किया तो उसमें 16 में से 11 साड़ियां निकलीं। जबकि एक साड़ी भेजे गए पार्सल की नहीं थी। इसके बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को भी तहरीर दी है।

Leave a Comment