Share
फिल्म दे दे प्यार दे का पहला दिन रहा निराशाजनक, कमाए सिर्फ इतने करोड़

फिल्म दे दे प्यार दे का पहला दिन रहा निराशाजनक, कमाए सिर्फ इतने करोड़

मुंबई l अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की फिल्म दे दे प्यार दे (De De Pyaar De) को लेकर लगाई गई उम्मीदें पहले दिन निराश कर गईं हैं और पहले दिन फिल्म को 11 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं मिला है, जिसमें गुरुवार का पेड प्रीव्यू भी शामिल है।

अकिव अली के निर्देशन में बनी फिल्म दे दे प्यार दे वैसे तो शुक्रवार को रिलीज़ हुई है लेकिन कुछ जगहों पर गुरूवार को पेड प्रीव्यू का शो भी रखा गया है था। इस प्रीव्यू के साथ पहले दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10 करोड़ 41 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। ये फिल्म की ख़राब शुरुआत है लेकिन ट्रेड पंडित मान रहे हैं कि फिल्म को शनिवार और रविवार को अच्छा कलेक्शन मिल सकता है।

अजय देवगन के लिए दे दे प्यार दे की ओपनिंग उनकी फिल्म रेड से थोड़ी बेहतर रही है। उनकी पिछली फिल्म टोटल धमाल को पहले दिन 16 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था जबकि रेड ने 10 करोड़ 4 लाख रूपये। तब्बू की पिछली फिल्म अंधाधुन ने पहले दिन 2 करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया और रकुल प्रीत सिंह की पिछली हिंदी फिल्म अय्यारी ने 3 करोड़ 36 लाख की ओपनिंग हासिल की थी l

फिल्म की कहानी एक अधेड़ उम्र के आदमी और उसकी बेटी की उम्र की लड़की के प्यार की है l फिल्म में जिमी शेरगिल, जावेद जाफरी और आलोक नाथ का भी अहम् रोल है l कहानी आशीष मेहरा (अजय) और आयेशा खुराना (रकुल) की है, जिनकी उम्र के बीच 24 साल का अन्तर है l आशीष का अपनी पत्नी मंजू राव (तब्बू) से तलाक हो चुका है l आशीष को आयेशा से प्यार हो जाता है और उसे लेकर वो अपनी तलाकशुदा बीवी और बच्चों से मिलाने लाता है l फिल्म में रोमांस के साथ कॉमेडी भी है और इमोशंस भी l

इस फिल्म को लव रंजन ने प्रोड्यूस किया है जो प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी से काफी हिट रहे हैं l करीब 45 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को दे दे प्यार दे को दुनिया भर में 3750 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया, जिसमें ओवरसीज़ की 650 स्क्रीन्स भी शामिल हैं।

Leave a Comment