Share
महिला द्वारा वरिष्ठ पदाधिकारी पर लगाए गए उत्पीड़न के आरोपों के बाद सवालों से घिरी सरकार

महिला द्वारा वरिष्ठ पदाधिकारी पर लगाए गए उत्पीड़न के आरोपों के बाद सवालों से घिरी सरकार

देहरादून: एक महिला द्वारा वरिष्ठ पदाधिकारी पर लगाए गए कथित उत्पीड़न के आरोपों से असहज भाजपा ने भले ही महामंत्री संगठन संजय कुमार को पद से हटाकर कुछ उबरने की कोशिश की हो, लेकिन पार्टी के महानगर अध्यक्ष विनय गोयल पर भी सवालों की आंच आ रही है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में जिस तरह से महानगर अध्यक्ष ने सियासत और महिलाओं को लेकर टिप्पणी की है, वह सहन करने योग्य नहीं है। यदि ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज वास्तव में महानगर अध्यक्ष की है तो पार्टी उन पर भी शिकंजा कस सकती है।

शनिवार को मीडिया में आई एक महिला के आरोपों की खबर के बाद से भाजपा खेमा न सिर्फ सकते में है, बल्कि उनमें बेचैनी का आलम भी है। हालांकि, पार्टी नेतृत्व ने प्रदेश महामंत्री संगठन को पद से हटाकर कुछ संभलने की कोशिश की, लेकिन इस मामले में देहरादून महानगर के अध्यक्ष को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो ने पसोपेश में डाला हुआ है।

जैसा कि दावा किया जा रहा है कि महानगर अध्यक्ष के संज्ञान में यह मामला काफी पहले आ गया था। अब सवाल उठता है कि इस पर उनके द्वारा क्या किया गया। हालांकि, इस पर महानगर अध्यक्ष का जवाब आया है कि उन्होंने इस बारे में पार्टी नेतृत्व को अवगत करा दिया था।

इस सवाल पर तो वह बच निकले हैं। अलबत्ता, महिलाओं और राजनीति को लेकर जिस प्रकार की बातें उनके द्वारा कहा जाना बताया जा रहा, वह खासी आपत्तिजनक हैं। भाजपा नेतृत्व भी इसे स्वीकार करने की स्थिति में नहीं है। यदि वास्तव में महानगर अध्यक्ष ने ये बातें कही हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होना भी तय माना जा रहा है।

इस संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि यह प्रकरण पार्टी नेतृत्व के संज्ञान में है। इसमें आंतरिक कार्रवाई चल रही है। जो भी निर्णय लिए जाएंगे, जल्द ही सामने होंगे। इससे अधिक मुझे कुछ नहीं कहना।

Leave a Comment