Share
सरेआम कर दी युवक की हत्‍या

सरेआम कर दी युवक की हत्‍या

ताबड़तोड़ गोली चलाता पटना का यह 'खरगाेश'; सरेआम कर दी युवक की हत्‍या, गिरफ्तार

पटना  क्‍या खरगोश किसी की हत्‍या कर सकता है? वह भी गोली मारकर? चौंकिए नहीं, यह खरगोश कोई जानवर नहीं, एक अपराधी है। ताबड़तोड़ गोलीबारी करता है। उसका यह नाम कैसे और क्‍यों पड़ा, यह बाद में, पहले यह जानिए कि उसने बुधवार की सुबह पटना की कचौड़ी गली में गोली मारकर एक युवक की हत्‍या कर दी। पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में लापरवाही के आरोप में एक पुलिसकर्मी के भी निलंबित कर दिया गया है।

गोली मारकर युवक की हत्‍या, आरोपित गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह पटना के बुद्धा कॉलोनी स्थित कचौड़ी गली में एक युवक मो. पपन (22) की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपित अपराधी खरगोश को गिरफ्तार कर लिया।

लापरवाही के आरोप में एक एएसआइ निलंबित

घटना का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है। डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) राकेश कुमार ने बताया कि  मृतक और आरोपित के बीच पहले मारपीट की घटना हुई थी। लेकिन उस मामले को बुद्धा कॉलोनी थाना के एएसआइ हरिलाल यादव ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। लिहाजा मृतक के परिजनों के आरोप के आधार पर एएसआइ हरिलाल पर भी कार्रवाई की गई है। उसे निलंबित कर दिया गया है।

कैसे नाम पड़ा ‘खरगोश’, जानिए

अब बात अपराधी के खरगोश नाम की। बताया जा रहा है कि बचपन से ही वह काफी चपल रहा है। दौड़ने में साथ के लड़कों से उसका मुकाबला नहीं था। बिलकुल खरगोश (Rabbit) की तरह। इस कारण उसे खरगोश का नाम मिला। धीरे-धीरे यही उसका नाम हो गया।

Leave a Comment