Share
नंबर प्लेट बदल कर चला रहा था चोरी की गई स्कूटी, गिरफ्तार

नंबर प्लेट बदल कर चला रहा था चोरी की गई स्कूटी, गिरफ्तार

विकासनगर। सेलाकुईं बाजार से चोरी की गई स्कूटी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

दरअसल, 27 अप्रैल को चौकी सेलाकुईं पर करण पुत्र कांता प्रसाद निवासी(47 वर्ष) कुम्हार गढ़ सुभाषनगर देहरादून ने तहरीर दी थी कि सेलाकुईं बाजार से दोपहर के समय उनकी एक्टिवा गायब हो गई। पीड़ित की तहरीर के बाद अभियोग पंजीकृत करते हुए चौकी इंचार्ज नवनीत भंडारी ने तलाश शुरू कर दी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चेकिंग के लिए टीम बनाई गई।

टीम में शामिल थानाध्यक्ष विजय सिंह, चौकी प्रभारी भंडारी, सिपाही अमित, संजीत आदि ने चोरों की तलाश शुरू की। जिसके बाद टीम ने सेलाकुईं में देहरादून-पांवटा हाईवे पर चेकिंग के दौरान एक एक्टिवा सवार को रुकने को कहा, जिसपर वो सकपका गया। शक होने और वाहन की नंबर प्लेट पर भी संदेह होने पर वाहन के इंजन नंबर और चेसिस नंबर का मिलान राजकीय वेबसाइट पर जाकर किया गया। वाहन की डिटेल सही नहीं पाई गई।

इस पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि युवक ने पूछताछ में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर सेलाकुईं से एक्टिवा को चोरी करने की बात कबूल की है। आरोपित ने अपनी पहचान प्रमोद कुमार पुत्र रतन लाल मूल निवासी ग्राम सादणा तहसील प्रतापनगर थाना नई टिहरी हाल पता सेलाकुईं निगम रोड देहरादून के रूप में बताई।

Leave a Comment